Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Mohammed shami mocking Sheldon Cottrell salute now get best reply in hindi
 

World Cup 2019: शमी ने उड़ाया था वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी का मजाक, अब हिंदी में मिला करारा जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2019, 23:08 IST

ICC Cricket World Cup के 34वें मुकाबले में शमी की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने इस मुकाबले में वेस्टइंडीज को 125 रनों से हराया था. वहीं इस मैच में शमी की गेंदबाजी के अलावा जिस बात की सबसे ज्यादा चर्चा थी वो उनके द्वारा वेस्टइंडीज के खिलाड़ी शेल्डन कॉटरेल के जश्न को काफी करना.

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल ने इस विश्व कप में जीतने भी विकेट चटकाए है उसके बाद उन्होंने अपने ही अंजाद में इसका जश्न मनाया है. शेल्डन कॉटरेल विकेट लेने के बाद सैल्यूट करके जश्न मनाते है. वहीं भारत के खिलाफ मुकाबले में जैसी ही कॉटरेल को चहल ने चलता किया उसके बाद शमी को उनके इस स्टाइल को कापी करते हुए देखा गया था. शमी ने ऐसा करके उना मजाक उड़ाया था. वहीं शमी के साथ भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी उनका साथ दिया. वहीं भारतीय टीम के अन्य खिलाड़ी इस दौरान अपनी हंसी नहीं रोक पाए. वहीं अब कॉटरेल ने शमी द्वारा उड़ाए गए मजाक पर उन्हें करारा जवाब दिया है और यह जवाब उन्होंने हिंदी में दिया है.

कोट्रेल ने टि्वटर पर लिखा, 'काफी मजा आया! शानदार गेंदबाजी. नकल करना ही सबसे बड़ी चापलूसी है.' वहीं कोट्रेल के इस ट्वीट के बाद साफ हो गया कि यह विवाद आगे नहीं बढ़ने वाला है. बता दें, कॉटरेल ने जमैका आर्मी के साथ छह महीने की ट्रेनिंग की है और वो सैल्यूट वाला जश्न करके अपनी सेना को श्रद्धांजलि देते है.

इस मुकाबले में भारत के खिलाफ मिली हार के बाद वेस्टइंडीज विश्व कप सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई है. वहीं भारत को बस एक मुकाबला और जीतना है और वो इस सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा.

World Cup 2019: भारत के खिलाफ मैच से पहले आपस में भिड़े इंग्लैंड के दो बल्लेबाज

First published: 28 June 2019, 23:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी