Home » क्रिकेट » World Cup 2019: MS Dhoni Mother visit deori temple to wish for Team India Ahead World Cup
 

World Cup 2019: धोनी की मां ने मंदिर में की पूजा, बोली- बेटा जीतकर लाएगा विश्व कप

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 June 2019, 23:18 IST

विश्व कप 2019 का आगाज हो चुका है. टीम इंडिया विश्व कप में अपना पहला मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलेगी. इस मैच से पहले टीम इंडिया नेट्स पर काफी पसीना बहा रही है. वहीं विश्व कप का दवाब टीम पर हावी न हो इसलिए टीम खाली समय में जमकर मस्ती भी कर रही है. बीसीसीआई ने टीम इंडिया की मस्ती बाली तस्वीरें जारी की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

टीम इंडिया कोे इस बार विश्व कप का प्रवल दावेदार माना जा रहा है. विराट कोहली की अगुवाई में टीम तीसरी बार विश्व विजेता बनना चाहेगी. टीम इंडिया तीसरी बार विश्व कप की ट्राफी उठाए इसलिए पूरा देश दुआएं मांग रहा है. वहीं भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और कैप्टन कूल माही की मां ने भी टीम इंडिया की जीत के लिए विशेष पूजा की है.


धोनी की मां ने रांची स्थित दिउड़ी मंदिर में टीम इंडिया की जीत के लिए विशेष पूजा-अर्चना की और विश्व कप में टीम इंडिया की जीत के लिए दुआ भी मांगी. इस दौरान उन्होंने कहा कि, उनका बेटा विश्व कप जीत कर जरूर लाएगा. मंदिर के पुजारी ने भी बताया कि धोनी की मां ने विश्व कप में टीम इंडिया की जीत के लिए पूजा की है.

बता दें, यह वहीं मंदिर है जहां साल 2011 विश्व कप से पहले टीम इंडिया के तब के कप्तान धोनी ने पूजा की थी. तब साल 2011 में टीम इंडिया धोनी की अगुवाई में दूसरी बार विश्व विजेता बनी थी.

First published: 1 June 2019, 23:10 IST
 
अगली कहानी