Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Nathan Coulter Nile think he may drop from Match against India
 

World Cup 2019: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से पहले विराट सेना को मिली खुशखबरी, मैच से बाहर हो सकता है यह गेंदबाज !

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2019, 22:06 IST

वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम की लाज बचाने वाले नाथन कुल्टर नाइल को भारत के खिलाफ मुकाबले से बाहर होने का डर सता रहा है. नाथन कुल्टर नाइल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबलें में ना सिर्फ लड़खड़ाती हुई आस्ट्रेलिया की पारी को संभाला बल्कि टीम के स्कोर को 288 रनों तक पहुंचाया. नाथन कुल्टर नाइल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 60 गेंदों पर 92 रनों की धमाकेदार पारी खेली. इस पारी के साथी ही उनके नाम एक विश्व रिकार्ड दर्ज हो गया है.

नाथन कुल्टर नाइल विश्व कप में आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के दौैरान सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए है. वहीं इस मैच में उन्होंने अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली. इससे पहले बल्लेबाजी में उनका सर्वोच्च स्कोर 64 रन का था. लेकिन इस खिलाड़ी को डर सता रहा है कि भारत के खिलाफ होने वाले मैच में उन्हें प्लेइंग इलेेवन में जगह नहीं मिलने वाली है. इसका कारण है कि इस मैच में गेंदबाजी के दौरान उन्हें एक भी सफलता हासिल नहीं हुई.

World Cup 2019: धोनी के समर्थन में आए सेना के पूर्व अधिकारी, पाकिस्तानी टीम को याद दिलाई उनकी करतूत 

नाथन कुल्टर नाइल को बतौर गेंदबाज ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह दी गई है. लेकिन विश्व कप में उन्हें अभी तक कोई सफलता हासिल नहीं हुई है. वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में भी उन्होंने गेंदबाजी के दौरान 70 रन दे दिए लेकिन उन्हें एक भी सफलता हासिल नहीं हुई है. वहीं अफगानिस्तान के खिलाफ हुए मुकाबले में उन्होंने 36 रन दिए थे. इस मुकाबले में वो एक भी बल्लेबाज को पवेलियन की राह नहीं दिखा पाए थे. 

World Cup 2019: धोनी के समर्थन में आए सेना के पूर्व अधिकारी, पाकिस्तानी टीम को याद दिलाई उनकी करतूत

अपनी खराब गेंदबाजी को लेकर नाथन कुल्टर नाइल ने कहा है, हमारी टीम में दो विश्व स्तरीय गेंदबाज है. टीम में मेरा चयन रन बनाने के लिए नहीं हुआ है. ऐसे में भारत के खिलाफ मुकाबले में मुझे जगह नहीं मिलती है तो मुझे कोई आश्चर्य नहीं होगा. टीम मेरा काम विकेट लेने का है और मैं दो मुकाबलों में कोई विकेट नहीं ले पाया, ऐसे में देखने वाली बात होगी कि यह कितने दिन और चलता है.

World Cup 2019: 'पाकिस्तानी टीम का मैदान पर नमाज पढ़ना ICC की नजर में जायज है लेकिन धोनी का..'

First published: 7 June 2019, 20:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी