Home » क्रिकेट » World Cup 2019: New Zealand Cricketer Jimmy Neesham Appeal Indian Cricket Fans for releasing ticket
 

World Cup 2019: विश्व कप फाइनल मुकाबले से पहले न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ने भारतीय फैंस से की ख़ास अपील

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2019, 17:21 IST

ICC Cricket World Cup 2019 के फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड का आमना सामना होगा. इंग्लैंड और न्यूजीलैंड दोनों ही आज तक विश्व कप का फाइनल नहीं जीती है. ऐसे में दोनों ही टीमें चाहेंगी की वो इस बार विश्व कप अपने नाम कर इतिहास रच दे. दोनों देशों के क्रिकेट फैंस भी इस ऐतिहासिक पल का गवाह बनाना चाहते हैं लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है और इसका कारण भारतीय फैंस है.

भारत ने विश्व कप के लीग मुकाबलों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. वहीं सेमीफाइनल में उसका मुकाबला न्यूजीलैंड से था. भारतयी फैंस को उम्मीद थी कि भारत विश्व कप के फाइनल मुकाबले में जरूर पहुंचेगा. इसीलिए भारी तादाद में भारतीय फैंस ने फाइनल मुकाबले के टीकट खरीद लिए थे. लेकिन भारत सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हार गया. इसके बाद आईसीसी ने लोगों से उन लोगों से अपील की जिन्होंने पहले ही फाइनल के टीकट खरीद लिए थे लेकिन उनकी टीम फाइनल में नहीं पहुंच पाई.


वहीं इस मुकाबले से पहले न्यूजीलैंड के क्रिकेटर जिमी निशम ने भारतीय फैंस से अपना टीकट छोड़ने की अपील की है. जिमी निशम ने ट्वीट किया,'प्रिय भारतीय खेल प्रेमियों. अगर आप फाइनल मैच के लिए मैदान पर नहीं आ रहे हैं, तो कृपया कर अपनी टिकेट सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिये बेच दीजिए. मुझे पता है कि एक बड़े लाभ की कोशिश करना आकर्षक है, लेकिन कृपया आप सभी वास्तविक क्रिकेट प्रशंसकों को जाने का मौका दें, ना कि अमीर लोगों को.'

हालांकि इसकी उम्मीद काफी कम मानी जा रही है कि भारतीय फैंस अपना टीकट वापस करेंगे. दरअसल, इेंग्लैंड में कई भारतीय रहते है, क्योंकि भारत फाइनल नहीं खेल रहा है ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि फैंस महामुकाबले में इंग्लैंड को सपोर्ट करते नजर आएंगे.

World Cup 2019: इस अंपायर के गलत फैसले के कारण शतक लगाने से चूके थे जेसन रॉय! अब फाइनल मुकाबले में आएंगे नजर

First published: 13 July 2019, 17:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी