Home » क्रिकेट » World Cup 2019: NewZealand Wicket Keeper Batsman Tom Latham Injured
 

World Cup 2019: न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुआ यह विस्फोटक बल्लेबाज

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2019, 14:55 IST

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर के मुताबिक न्यूूजीलैंड उन चार टीमों में से एक जो इस बार विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबलों तक जाएगी. वहीं न्यूूजीलैंड को विश्व कप से पहले बड़ा झटका लगा है. टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम लैथम चोटिल हो गए है. खबरों के अनुसार उनकी अंगली में फ्रैक्चर हुआ है.

आस्ट्रेलिया दौरे पर गई न्यूूजीलैंड, विश्व कप का अपना पहला मैच एक जून को खेलेगी. लेकिन उससे पहले वो 25 मई को वेस्टइंडिज और 28 मई को भारत के साथ अपना वार्म अप मैच खेलेगी.

न्यूजीलैंड 11 और ऑस्ट्रेलिया 11 के बीच हुए एक अभ्यास मैच में फिल्डिंग करने के दौरान टॉम लैथम के बाई हाथ की उंगली फ्रैक्चर हो गई. टीम मैनेडमेंट ने उन्हें इस चोट के बाद भी इंग्लैंड में टीम के साथ यात्रा करने की इजाजत दे दी है.

टॉम लैथम के विक्लप के तौर पर टीम के पास टॉम ब्लंडेल एक अतिरिक्त बल्लेबाज के रूप में मौजूद है जो उनकी जगह टीम में कभी भी जगह ले सकते हैं.

टॉम लैथम के चोटिल होने पर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के चयनकर्ता गैविन लारसन ने  कहा कि,' लेथम विश्व कप के वार्म अप मैचों में खेलेंगे या नहीं इसका फैसला हम दिन प्रति दिन की हालात देखकर करेंगे, जो कि मेडिकल स्टाफ और स्पोर्ट स्टाफ की निगरानी में होगी.'

वहीं न्यूजीलैंड की टीम जरूर चाहेगी कि यह खिलाड़ी विश्व कप के मैचों से पहले फिट हो जाए. बता दें, टॉम लैथम ने 43 टेस्‍ट, 85 वनडे और 13 टी20 मैच खेले है. लैथम टेस्ट में टीम के लिए ओपनिंग करते हैं. वहीं वनडे मैच में नंबर पांच पर बल्लेबाजी करने आते हैं.

First published: 17 May 2019, 14:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी