Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Pakistan All out in 22 overs against West Indies
 

World Cup 2019: विश्व कप की दावेदार पाकिस्तान पहले ही मैच में 105 पर ढेर, नहीं खेल पाई पूरे 50 ओवर

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 May 2019, 17:10 IST

विश्व कप में आज पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच मैच खेला जा रहा है. इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की पूरी टीम 105 रनों के भीतर ही आल आउट हो गई. पाकिस्तान का यह विश्व कप में दूसरा सबसे लो स्कोर है. पाकिस्तान इस मैच में महज २२ ओवर में ही आउट हो गई.

इस मैच में पाकिस्तान के 6 बल्लेबाज दहाई का आकडा भी पार नहीं कर पाए. पाकिस्तान की तरफ से सबसे ज्यादा रन बाबर आजम और फ़ख़र जमान ने बनाए.


पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फ़ख़र ज़मान ने 16 गेंदों पर 22 रनों की पारी खेली वहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछले तीन वनडे मैचों में शतक लगाने वाले बाबर आजम ने 33 गेदों का सामना करते हुए 22 रनों बनाए. इसके अलावा मोहम्मद हाफिज ने 16 रनों की पारी खेली. एकबाग ऐसा लगा रहा था कि पाकिस्तान 100 रन भी नहीं बना पाएगी. लेकिन अंत में आकर वहाब रिजाय ने 18 रनों की पारी खेलकर टीम के स्कोर को 100 रनों के पार पहुंचाया.

पाकिस्तान को इस बार विश्व कप के प्रवल दावेदारों में गिना जा रहा है, ऐसे में पहले मैच ही मैच में टीम का इतना खराब प्रदर्शन टीम मैनेजमेंट के लिए चिंता की बात है.

इस मैच में वेस्टइंजीड के गेंदबाजों ने काफी बेहतर प्रदर्शन किया है. कप्तान जेसन होल्डर ने तीन बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई तो वहीं ओशाने थॉमस ने चार विकेट हासिल किए. इस मैच में वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने ज्यादातर शार्ट बॉल फेंकी जिसका फायदा उन्हें मिला भी, और टीम ने पहले ही मैच में धमाकेदार प्रदर्शन किया है.

First published: 31 May 2019, 17:10 IST
 
अगली कहानी