Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Pakistan Batsman Basit Ali said Team India match against Sri Lanka and Bangladesh is Fixed
 

World Cup 2019: पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज ने भारत पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- जानबूझकर हारेगी टीम इंडिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 June 2019, 20:11 IST

ICC Cricket World Cup 2019 में पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन काफी उतार चढाव भर रहा है. भारत के खिलाफ मिली हार के बाद तो टीम की काफी आलोचना हुई थी. वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले तक पाकिस्तान ने 6 मैच खेले है जिसमें उसे 2 में जीत नसीब हुई है जबकि तीन में उसे हार का सामना करना पड़ा है. पाकिस्तान ने इस विशव कप में इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका को ही हरा पाई है. ऐसे में पाकिस्तान को विश्व कप में पहुंचने के लिए अपने बचे हुुए सारे मुकाबले जीतने होंगे और दुआ करनी होगी कि भारत भी अपने मुकाबले जीत जाए साथ ही बाकी टीमों के परिणामों पर भी उसकी नजर होगी.

पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज बासित अली ने पाकिस्तान टीम के लचर प्रदर्शन को लेकर भारत पर आरोप लगाया है. वहीं बासित अली ने भारतयी टीम पर मैच फिक्सिंग का बड़ा आरोप लगाया है. भारतीय टीम पर आरोप लगाते हुए बासित अली ने कहा भारत बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ अपना मुकाबला जानबूझकर हार जाएगा जिससे पाकिस्तान विश्व कप के सेमीफाइनल में न पहुंच पाए.  बासित अली ने यह बात एक टीवी डिबेट के दौरान कही हैं.

First published: 26 June 2019, 20:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी