Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Pakistan Cricket Team Supporter reaction after Asif Ali drop catch of David Warner
 

World Cup 2019: पाकिस्तानी गेंदबाज ने छोड़ा कैच, लोग बोले- दर्शक बाउंड्री क्रास कर मारना चाहता था थप्पड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 June 2019, 20:11 IST

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में डेविड वार्रन और एरोन फिंच की शतकीय साझेदारी के दम पर इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में 307 रनों का स्कोर खड़ा किया. वहीं इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने ठोस शुरूआत की थी लेकिन वो इसे आगे जारी नहीं रखा पाई और पूरी टीम निर्धारित 50 खेलने से पहले ही ऑउट हो गई. इस मैच में पाकिस्तान ने काफी खराब फील्डिंग की. पाकिस्तानी खिलाड़ी आसिफ अली ने इस मैच में दो कैच छोड़े.

पाकिस्तान ने खिलाफ मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने काफी खराब फील्डिंग की. इस मैच में पाकिस्तान टीम को सपोर्ट करने मैदान पर आए दर्शक भी टीम की खराब फील्डिंग से काफी निराश दिखे. आसिफ अली ने पहले स्लिप पर एरोन फिंच का कैच छोड़ा इसके बाद उन्होंने थर्ड मैन पर फील्डिंग करते हुए डेविड वार्नर का कैच छोड़ा. पाकिस्तान टीम को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ी. क्योंकि जब आसिफ ने एरोन फिंच का कैच छोड़ा था तब फिंच ने अर्धशतक भी नहीं बनाया था. वहीं बाद में उन्होंने 82 रनों की पारी खेली. 

अासिफ अली ने जब डेविड वार्नर का कैच छोड़ा तब मैदान पर मौजूद एक पाकिस्तानी फैंस ने ऐसा रिएक्शन दिया जो वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर लोग इस फोटो के साथ कमेंट करने लगे. एक यूजर ने लिखा बस बाउड्री क्रास कर थप्पर नहीं मारा तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, इस कैच को तो मै भी ले लेता.

World Cup 2019: आस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने पाकिस्तान के खिलाफ किया वो कारनामा जो 23 सालों में नहीं कर पाई भारतीय टीम

First published: 12 June 2019, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी