Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Pakistan Team Wanted to Celebrate differently against India
 

World Cup 2019: पाकिस्तानी टीम के मंसूबों पर फिरा पानी, विराट सेना के खिलाफ करना चाहते थे ओछी हरकत

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 June 2019, 18:39 IST

विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं इस मैच को लेकर पाकिस्तानी टीम ने पीसीबी के सामने एक अजीब मांग की थी जिसे पीसीबी ने ठुकरा दिया. दरअसल, पाकिस्तान की वेबसाइट पाक पैशन के संपादक साज सादिक ने मीडिया रिपोर्टस का हवाला देते हुए कहा था कि पाकिस्तानी टीम भारत के खिलाफ मैच में अलग तरह से जश्न मनाना चाहती थी. ऐसा करके पाकिस्तानी टीम विराट सेना को चिढ़ाना चाहती थी.

साज सादिक ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है. सादिक ने लिखा, पीसीबी के पाकिस्तानी टीम को खेल की भावना बरकरार रखने के लिए कहा है, साथ ही उन्होंने सरफराज और उनकी टीम की उस मांग को ठुकरा दिया जिसमें उन्होंने भारत के खिलाफ मैच में अलग तरह से जश्न मनाने की बात की थी. पुलवामा हमले के बाद विराट सेना आर्मी कैप पहनकर मैदान पर उतरी थी, प्रतिक्रिया के रूप में पाकिस्तानी टीम मैदान पर कुछ अजीब हरकत करना चाहती थी.


World Cup 2019: धोनी के समर्थन में आए सेना के पूर्व अधिकारी, पाकिस्तानी टीम को याद दिलाई उनकी करतूत

 

साज सादिक ने इसके साथ ही इस पूरे मामले पर पीसीबी के चेयरमैन अहसान मनी का भी जवाब लिखा है. सादिक ने लिखा, हम वो नहीं कर सकते जो दूसरी टीमें कर रही है. अगर कोई खिलाड़ी शतक लगाता है तो वो खेल भावनानों को सम्मान करते हुए, सेना के सम्मान में जश्न मना सकता है जैसा लाड्‌स के मैदान पर मिस्बाह उल हक ने शतक लगाने के बाद मनाया था. लेकिन विकेट गिरने पर अलग तरह से जश्न मनाने की कोई जरूरत नहीं है.

World Cup 2019: बारिश के कारण रद्द हुआ मैच लेकिन फिर भी श्रीलंका ने पाकिस्तान के खिलाफ बनाया ये रिकार्ड

बता दें, पुलवामा आंतकी हमले के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैच में भारतीय टीम ने आर्मी टोपी पहनी थी. टीम के खिलाड़ियों को एस एस धोनी ने यह टोपी दी थी. इस मैच के बाद भी पीसीबी को मिर्ची लगी थी और उसमे आईसीसी के इस मामले की शिकायत की थी. वहीं हाल ही में धोनी के दस्तानों पर बलिदान बैज को लेकर भी विवाद हुआ था और पाकिस्तान इस विवाद में भी कूदा था.

World Cup 2019: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से पहले विराट सेना को मिली खुशखबरी, मैच से बाहर हो सकता है यह गेंदबाज !

First published: 8 June 2019, 16:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी