Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Pakistani Player Asif Ali Daughter died from Cancer
 

World Cup 2019: इस खिलाड़ी की बेटी की कैंसर से हुई मौत, फिर भी खेलेगा विश्व कप

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2019, 12:43 IST

पाकिस्तान टीम को विश्व कप के शुरू होने से पहले इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई वनडे सीरिज में करारी हार का सामना करना पड़ा है. इंगलैंड ने पाकिस्तान को 4-0 से हराकर सीरीज अपने नाम की है. वहीं इस हार के बाद पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट ने विश्व कप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में तीन बदलाव किए हैं. टीम में बल्लेबाज आसिफ अली को भी शामिल किया गया है.

बता दें, मध्यक्रम के बल्लेबाज आसिफ ने अब तक 16 वनडे मैचों खेले हैं और इस दौरान उन्होंने 31.09 की औसत से 342 रन बनाए हैं. अगर इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज की बात की जाए तो आसिफ ने चार मैच में दो अर्धशतक की मदद से 142 रन बनाए.


आसिफ अली की बेटी को स्टेज चार का कैंसर था, जिसका ईलाज अमेरिका के एक अस्पताल में चल रहा था, जहां उनकी मौत हो गई. जिसके बाद वो टीम का साथ छोड़कर अमेरिका चले गए है. टीम प्रबंधन ने उम्मीद जताई है कि आसिफ विश्व कप में पाकिस्तान के अभ्यास मैच से पहले टीम के साथ जुड़ जाएंगें.

पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने आसिफ अली की टीम में चुनने पर कहा कि, आबिद की जगह आसिफ को चुनना मुश्किल फैसला था. हमें मध्यक्रम में, खासकर छठे-सातवें क्रम में पावर-हिटर की जरूरत थी. आसिफ ने इंग्लैंड में ऐसी दो पारियां खेलीं.उनकी इन्हीं पारियों ने विश्व कप के लिए हमें विकल्प दे दिया. वहीं उनकी बेटी की मौत की खबर पर उन्होंने कहा कि, आसिफ की इस मुश्किल परिस्थिति में पूरी टीम उनके साथ है. 

First published: 21 May 2019, 12:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी