Home » क्रिकेट » World Cup 2019: photographer took one hand catch
 

World Cup 2019: इस फोटोग्राफर ने एक हाथ से पकड़ा ऐसा कैच, देखतें रह गए दर्शक

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 June 2019, 13:59 IST

ICC World Cup 2019 का 5वां मैच बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला गया था. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने 330 रनों का स्कोर खड़ा किया था. बांग्लादेश की क्रिकेट टीम द्वारा बनाया गया यह अब तक का सर्वाधिक स्कोर है.

इस मैच में एक फोटोग्राफर ने एक हाथ से शानदार कैच पकड़ा जिसकी तुलना आईसीसी ने बेन स्टोक्स द्वारा दक्षिण अफ्रीका के मैच में लिए गए कैच से की गई है.

वहीं इस मैच में फोटोग्राफर ईयान किंगटोन ने एक हाथ से फाफ का शानदार कैच पकड़ा जिसकी खूब तारीफ हो रही है. दक्षिण अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज फॉफ डु प्लेसिस ने ओवल के मैदान पर एक शानदार छक्का जड़ा था. इस दौरान दर्शक दीर्घा में खड़े ईयान के एक हाथ से शानदार कैच पकड़ा. जिस दौरान उन्होंने यह कैच लपका उस समय उनके एक हाथ में कैमरा था, जिसमें लंबा लैंस लगा हुआ था. आईसीसी ने अपने ट्विटर अंकाउट पर इस कैच के वीडियो को शेयर किया है जिसके बाद से यह काफी वायरल हो रहा है.

बता अगर मैच की करें तो, इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने 330 रनों का स्कोर किया था जिसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम निर्धारित ओवरों में मात्र 309 ही बना सकी.

दक्षिण अफ्रीका को अपने दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. दक्षिण अफ्रीका तो तीसरे वनडे में भारत का सामना करना है. इस मैच में तेज गेंदबाज डेल स्टेन खेल सकते है, ऐसी
उम्मीद जताई जा रही है.

World Cup 2019: एक हाथ से इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने पकड़ा शानदार कैच, आंखों पर नहीं होगा यकीन! Video

First published: 4 June 2019, 13:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी