Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Ravi Shastri says MS Dhoni has a massive role, no one is better than him
 

कोच शास्त्री ने कोहली को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को बताया World Cup के लिए टीम इंडिया का ब्रम्हास्त्र

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2019, 19:04 IST

इंग्लैंड एंड वेल्स में खेले जाने वाले World Cup 2019 के लिए टीम इंडिया आज रवाना होगी. इससे पहले टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने प्रेस कांफ्रेंस की. रवि शास्त्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में महेंद्र सिंंह धोनी को टीम इंडिया का सबसे बड़ा खिलाड़ी बताया. शास्त्री ने कहा कि उनसे बेहतर कोई नहीं है.

रवि शास्त्री ने धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि भारतीय टीम के विश्व कप जीत की संभावनाओं के लिए धोनी से बेहतर वनडे खिलाड़ी टीम इंडिया में कोई नहीं है. उन्होंने कहा कि इस विश्व कप में वह एक बड़े खिलाड़ी होंगे और उनसे बेहतर कोई नहीं है. खासकर तब जब कुछ मौकों पर वह गेम चेंजर साबित होते हैं.

शास्त्री ने कहा' "धोनी और कप्तान विराट कोहली के बीच अच्छा तालमेल है. धोनी विकेट के पीछे ही नहीं बल्कि विकेट के आगे भी बेहतर खिलाड़ी हैं. उन्होंने हाल में बीते आईपीएल में भी बेहतर प्रदर्शन किया है. उनका फुटवर्क शानदार है."

शास्त्री ने कहा, "धोनी बल्लेबाजी के अलावा विकेट के पीछे कैच करने और बिजली की गति से रन आउट करने में माहिर हैं." बता दें कि इससे पहले कप्तान विराट कोहली और ओपनर रोहित शर्मा भी धोनी को टीम इंडिया का सबसे बड़ा खिलाड़ी बता चुके हैं.

 

गौरतलब है कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का आगाज 30 मई से हो रहा है. इससे पहले भारतीय टीम ने साल 1983 और साल 2011 में वर्ल्डकप जीता है. साल 2015 में हुए आखिरी विश्व कप में टीम इंडिया को सेमीफाइनल मेें ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार झेलनी पड़ी थी. भारतीय टीम पांच जून को अपना पहला मैच दक्षिण अफ्रीका के साथ खेलेगी. विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम पहली बार वर्ल्ड कप जा रही है.

EVM पर बवाल: EC से मिले 22 पार्टियों के नेता, मतगणना से पहले VVPAT पर्चियों के मिलान की मांग

First published: 21 May 2019, 19:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी