Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Ravindra jadeja's Wife Statement after India lost to New Zealand in Semifinal
 

World Cup 2019: रवींद्र जडेजा की पत्नी का बड़ा खुलासा, बोली- मैच हारने के बाद जडेजा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2019, 23:56 IST

ICC Cricket World Cup 2019 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला भारत औरन्यूजीलैंड के बीच खेला गया. इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड ने भारत को जीत के लिए 240 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन भारतीय टीम 221 रन ही बना सकी और 18 रन से यह मुकाबला हार गई. इस हार के साथ ही विश्व कप के 12वें संस्करण में भारत का सफर खत्म हो गया.

भारत के टॉप आर्डर के बल्लेबाजों ने लीग के मुकाबलों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन सेमीफाइनल जैसे अहम मुकाबले में टीम की बल्लेबाजी पूरी तरह लड़खड़ गई. इस मुकाबले में रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल एक एक रन बनाकर आउच हुए. वहीं इस मैच में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन रवींंद्र जडेजा ने बनाए थे. जडेजा जब धोनी के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे तब लग रहा था कि टीम जीत जाएगी. लेकिन वो भी बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गए.

वहीं अब जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा ने मैच हारने के बाद जडेजा को लेकर बड़ा खुलासा किया है. जडेजा की पत्नी ने बॉम्बे टाइम्स से कहा,'हार के बाद जडेजा काफी निराश है और बार बार यही कह रहे है कि अगर वह आउट ना होते तो हम मैच जीत जाते.' इस बात में कोई दो राय नहीं अगर जडेजा अंत में आउट नहीं होते तो भारत फाइनल मुकाबले में होता. जडेजा ने इस मैच में 77 रनों की पारी खेली थी.

रीवाबा जडेजा के लिए आगे कहा,जडेजा बड़े मैचों में हमेशा अच्छा प्रदर्शन करते है. उन्होंने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2013 के फाइनल में भी अच्छा प्रदर्शन किया था और भारत को खिताब जीताया था और उनको ‘मैन ऑफ द मैच’ का अवार्ड भी मिला था.' 

World Cup 2019: भारतीय टीम की सबसे बड़ी समस्या को लेकर चयन कर्ताओं से नाराज है बीसीसीआई

First published: 13 July 2019, 22:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी