Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Rohit Sharma Controversial Dismissal
 

World Cup 2019: रोहित शर्मा को थर्ड अंपायर के गलत फैसले की वजह से गंवाना पड़ा विकेट! पत्नी रीतिका ने दिए ऐसा रिएक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2019, 18:29 IST

ICC Cricket World Cup 2019 का 34वां मुकाबला भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत बेहद खराब रही. सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा 18 रन बनाकर आउट हुए. रोहित शर्मा को थर्ड अंपायर माइकल गॉ ने आउट करार दिया लेकिन अब अंपायर का यह फैसला सवालों के घेरे में आ गया.

दरअसल, मैच का छठवां ओवर वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज केमार रोच फेंकने आए थे. इस ओवर की दूसरी गेंद पर रोहित ने छक्का जड़ा. वहीं चौथी गेंद पर के एल राहुल ने चौका मारा उसके बाद उन्होंने सिंगल लिया. जिसके बाद आखिरी गेंद खेलने के लिए रोहित शर्मा आए. इस गेंद पर रोहित शर्मा बीट हुए. गेंद उनके बल्ले और पैड के बीच से निकलकर विकेट के पीछे खड़े शाई होप के दस्तानों में गई.

इस गेंद पर वेस्टइंडीज ने अपील की लेकिन मैदानी अंपायर ने उनकी अपील खारिज कर दी. जिसके बाद वेस्टइंडीज ने मैदानी अंपायर के फैसले को रिव्यू किया. टीवी रिप्ले में देखने पर यह साफ नहीं हो रहा था कि गेंद रोहित के बल्ले से टकराई है या फिर उनके पैड से. रिप्ले देखने पर लग रहा था कि गेंद एक ही समय पर बल्ले और पैड से टकराई है. लेकिन जूम करके देखने पर साफ दिख रहा है कि गेंद उनके बल्ले से नहीं टकराई है. ऐसे मामलों में बल्लेबाज को बेनिफिट ऑफ डाउट दिया जाता है. लेकिन रोहित के मामले में ऐसा नहीं हुआ. थर्ड अंपायर ने रोहित को आउट करार दिया.

अंपायर के इस फैसले से रोहित काफी नाराज नजर आए. वहीं इस मैच को देखने आई रोहित शर्मा का पत्नी रीतिका भी अंपायर के इस फैसले के काफी आश्चर्य नजर आई. थर्ड अंपायर के फैसले पर रीतिका ने हैरानी जताते हुए कहा WHAT.

योगेश्वर दत्त से लेकर बजरंग पुनिया तक आखिर क्यों कर रहे है हरियाणा के खेल मंत्री का विरोध

First published: 27 June 2019, 17:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी