Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Rohit Sharma presented a hat to Meena, who was hit by a six ball
 

रोहित शर्मा की बल्लेबाजी के दौरान हुआ था कुछ ऐसा, इस लड़की से मिलने चले गए हिटमैन

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 July 2019, 15:11 IST

World Cup 2019 में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को लीग मैच में 28 रनों से मात देकर सेमीफाइनल में जगह बना ली. इस मैच में हिटमैन रोहित शर्मा ने शानदार शतक लगाया. भारतीय टीम के लिए ओपनिंग करते हुए रोहित शर्मा ने 92 गेंदों में जबरदस्त 104 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के लगाए.

रोहित शर्मा जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो एक वाकया ऐसा हुआ जिसके बाद हिटमैन को स्टेडियम में बैठी एक लड़की से जाकर मिलना पड़ा. दरअसल रोहित शर्मा का एक छक्का स्टेडियम में बैठकर मैच देख रहीं इस लड़की को जाकर लगा. रोहित का गेंद लगने से यह युवती चोटिल हो गईं. इस बात की जानकारी रोहित शर्मा को हुई तो वह उनका हाल जानने स्टेडियम पहुंच गए.

रोहित शर्मा ने युवती से मुलाकात कर उनसे माफी भी मांगी. इतना ही नहीं रोहित ने उन्हें एक हैट भी गिफ्ट की. इस हैट में उन्होंने अपना आटोग्राफ दिया हुआ था. हिटमैन के इस जेस्चर से युवती काफी खुश नजर आईं. उन्होंने रोहित शर्मा के साथ हंसी-मजाक भी किया. युवती के परिजन भी रोहित से काफी खुश हुए और उन्हें शुभकामनाएं दीं.

 

गौरतलब है कि रोहित शर्मा के शानदार शतक और केएल राहुल के अर्द्धशतक के दम पर टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट खोकर 314 रन बनाए. इसके जवाब में बांग्लादेश की पूरी टीम 50 ओवर भी नहीं खेल पाई और 48 ओवर में 286 रनों पर ऑल आउट हो गई.

इस जीत के साथ टीम इंडिया के 8 मैचों में 13 अंक हो गए हैं. टीम इंडिया ने इस जीत के साथ सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है. टीम इंडिया अभी टेबल प्वाइंट में दूसरे स्थान पर है, जबकि ऑस्ट्रेलिया 14 प्वाइंट के साथ नंबर वन पर है. बांग्लादेश 8 मैचों में 7 प्वाइंट के साथ सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गया है.

World Cup 2019 के बीच टीम इंडिया के इस बल्लेबाज ने अचानक ले लिया संन्यास, हैरान रह गया BCCI

World Cup 2019: बौखलाए पाकिस्तान ने मोहम्मद शमी को लेकर की ओछी हरकत, बोला- मुसलमान है तो..

First published: 3 July 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी