Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Rohit sharma tweet after Team Indian loss agaist India
 

World Cup 2019: भारत के विश्व कप से बाहर होने पर रोहित शर्मा ने किया भावुक कर देने वाल ट्वीट

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 July 2019, 21:23 IST

ICC Cricket World Cup 2019 में सेमीफाइल मुकाबले में न्यूजीलैंड से हारने के बाद भारत का विश्व कप में सफर खत्म हो गया है. भारतीय टीम लगातार दूसरे विश्व कप में सेमीफाइनल में हारकर बाहर हुई है. वहीं न्यूजीलैंड से हुए सेमीफाइनल मुकाबले में मिली हार के बाद टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने भावुक ट्विट किया है.

सेमीफाइनल मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने भारत को जीत के लिए 240 रनों का लक्ष्य दिया था जिसका पीछा करते हुए भारतीय टीम 221 रन ही बना सकी और 18 रन से यह मुकाबला हार गई. इस मुकाबले में भारतीय फैंस को सबसे ज्यादा अगर किसी खिलाड़ी से उम्मीद थी तो वो थे रोहित शर्मा.

 

रोहित शर्मा ने इस विश्व कप में काफी अच्छी बल्लेबाजी की है. रोहित शर्मा ने एक विश्व कप में सबसे ज्यादा शतक लगाए का रिकॉर्ड अपने नाम किया. ऐसे में भारतीय फैंस को उम्मीद थी कि रोहित अपने बल्ले के दम पर भारत को फाइनल में लेकर चले जाएंगे. लेकिन रोहित इस अहम मुकाबले में महज एक रन बनाकर आउट हुए. रोहित को इस मुकाबले में हार के बाद काफी उदास देखा गया. वहीं अब उन्होंने भारत के विश्व कप से बाहर होने पर एक ट्विट किया है.

रोहित ने ट्वीट किया,'एक टीम के तौर पर जब हमें अच्छा प्रदर्शन करने चाहिए था तब हम विफल रहे. न्यूजीलैंड के खिलाफ 30 मिनट के खराब क्रिकेट के कारण हमसे वर्ल्ड कप जीतने का मौका छिन गया. मेरा दिल भारी है और मुझे यकीन है कि आपका भी होगा. हमें फैंस से अविश्वसनीय समर्थन मिला. जहां-जहां हमने खेला, वहां-वहां पर आपने इंग्लैंड को नीले रंग से रंग दिया. उसके लिए शुक्रिया.'

वहीं रोहित के इस ट्वीट के बाद उन्हें फैंस से भी काफी समर्थन मिला. फैंस ने रोहित के ट्वीट को रीट्वीट करते लिए लिखा, हम पहले भी आपको सपोर्ट कर रहे थे और आगे भी करते रहेंगे.
एक यूजर ने लिखा,'रोहित जी हमें गर्व है कि हमारे पास आप जैसा दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है. आपने इस वर्ल्ड कप में सबसे बेहतर प्रदर्शन किया है, हम आपके आभारी हैं और जीत-हार जीवन का हिस्सा है.'

World Cup 2019: एक बार फिर अंपायर ने सेमीफाइनल के मुकाबले में दिया गलत निर्णय, शतक लगाने से चूका यह बल्लेबाज

First published: 12 July 2019, 18:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी