Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Sachin Tendulkar said Wahab Riaz and Mohammad Amir dangerous for Team India
 

World Cup 2019: सचिन तेंदुलकर की चेतावनी, बोले- पाकिस्तान के इन दो तेज गेंदबाजों से बचकर रहे भारतीय टीम

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2019, 20:18 IST

ICC Cricket World Cup 2019 में अभी तक भारतीय टीम अजेय रही है. भारत ने अपने पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को हराया था. वहीं अपने दूसरे मैच में उसने विश्व कप दावेदार और पांच बार कि विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को पटखनी दी थी. वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया. भारत को अब अपना अगला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है. वहीं इस मैच के पहले टीम इंडिया को क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने चेतावनी दी है. साथ ही उन्होंने टीम को बताया है कि वो किस रणनीति के साथ उतरे जिससे भारत इस मैच में एक बार फिर पाकिस्तान को पटखनी दे सके.

भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ मैट होता तो टीम को पाकिस्तान के खिलाफ उतरने से पहले एक और मैच का अनुभव हो जाता जो विराट सेना ने लिए फायदेंमद होता.टीम को और बेहतर करने का मौका होता. हालांकि पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में टीम को सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की कमी खलेगी.

World Cup 2019: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले PCB चीफ का बड़ा बयान, बोले- भारत से नहीं मांगेंगे भीख


वहीं पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले सचिन ने टीम इंडिया को गुरू मंत्र दिया है. सचिन ने भारत को चेतावनी दी है कि उन्हें इस मैच में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और वहाब रिजाय से बचकर रहना होगा.दरअसल, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर इस विश्व में यल में दिख रहे है. वो हर मैच में विकेट ले रहे है. वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने पांच बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई थी जबकि वहाब की गेंदबाजी के सामने अच्छ अच्छ बल्लेबाज पानी मांगते नजर आते है. सचिन ने कहा, यह दोनों गेंदबाज भारत को जल्दी झटके देकर पाकिस्तान का काम आसान करना चाहेंगे. सचिन ने भारतीय बल्लेबाजो के लिए कहा कि इस मुकाबले में रोहित और विराट पर जिम्मेदारी होगी कि वो टीम के लिए लंबी पारी खेलें.

First published: 14 June 2019, 20:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी