Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Sania Mirza reacts on TV ads by India and Pakistan Ahead of World Cup
 

World Cup 2019: भारत-पाकिस्तान मैच के ऐड पर भड़कीं सानिया मिर्जा, ट्वीट कर सुनाई खरी-खरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2019, 7:15 IST

भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है. दोनों देशों के बीच के 16 जून को मैनचेस्टर के मैदान पर यह मुकाबला खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान जब भी एक दूसरे के आसने-सामने आती है तो मुबाकला काफी रोमांचक होता है ऐसे में कहा जा सकता है जब विश्व कप के 12वें संस्करण में दोनों टीमें एक दूसरे के आसने- सामने होंगींतो दर्शकों का रोमांच एक अलग ही लेवल पर होगा. वहीं इस मुकाबले से पहले इस मैच को लेकर कई ऐड चल रहे है. वहीं भारत की मशूहर टेनिस सटार सानिया मिर्जा इन विज्ञापनों से बिल्कुल भी खुश नहीं है.

दरअसल, भारत और पाकिस्तान के मुकाबले से पहले भारत में विश्व कप की ब्रॉडकास्टिंग पार्टनर स्टार स्पोर्ट्स ने एक विज्ञापन जारी किया है. इस विज्ञापन को उसने फादर्स डे से जोड़ दिया है और भारत को एक तरह से पाकिस्तान के बार में रूप में पेश किया है. वहीं पाकिस्तान ने भारत को चिढ़ाने के लिए विंग कमांडर अभिनंदन का सहारा लिया है. इस विज्ञापन में अभिनंदन के सहारे वो पाकिस्तान का मजाक उड़ा रहा है.

World Cup 2019: इस टीम के खिलाफ वापसी कर सकते है शिखर धवन, चोट को लेकर आई बड़ी अपडेट

दोनों देशों में इस तरह से एक दूसरे को नीचा दिखाने को लेकर बन रहे विज्ञापनों पर सानिया मिर्जा भड़क गई है. सानिया ने ट्वीट कर लिखा,'सरहद के दोनों तरफ शर्मिंदा करने वाले विज्ञापन है?? सच कहूं तो दोस्‍तों घटिया बातों के जरिये मैच का माहौल बनाने की जरूरत नहीं है. पहले से ही इसे काफी अटेंशन मिल चुका है. भगवान के लिए यह केवल क्रिकेट ही तो है और यदि आपको लगता है कि बड़ी चीज है तो फिर हकीकत का सामना करो.'

मुंबई इंडियंस का यह तेज गेंदबाज World Cup के बीच फंसा विवाद में, BCCI कर सकता है कड़ी कार्रवाई

World Cup 2019: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी को तहस-नहस करने वाले पाकिस्तान के इस गेंदबाज से बचकर रहना चाहेगी विराट सेना

First published: 12 June 2019, 22:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी