Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Sarfaraz Ahmed complain team India always get Good Pitches
 

World Cup 2019: भारत की जीत से सरफराज अहमद को लगी मिर्ची, ICC पर पाकिस्तान से भेदभाव करने का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2019, 21:10 IST

ICC Cricket World Cup 2019 में विराट सेना अभी तक अजेय रही है. भारत ने अभी तक तीन मुकाबले खेले है जिसमें उसे दो में जीत हासिल हुई है जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया है. भारत को अब अपना अगला मुकाबला पाकिस्तान के खेलना है, उस पाकिस्तान ने जिसके लिए यह विश्व कप अभी तक बिल्कुल भी अच्छा नहीं गया है. पाकिस्तान ने इस विश्व कप नें अभी तक चार मुकाबले खेले है जिसमें उसे दो में हार का सामना करना पड़ा है जबकि एक में उसे हार मिली है और एक मुकाबला बारिश के कारण रद्द हुए है.

पाकिस्तान ने बुधवार को ऑस्ट्रेलिया का सामना किया था जिसमें उसे 40 रनों से हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच में पाकिस्तान की पूरी बल्लेबाजी धराशाई हो गई. वहीं कप्तान सरफराज ने भी इस मैच में हार के लिए बल्लेबाजों को जिम्मादर ठहराया है. साथ ही कप्तान सरफराज ने मैच की हार का ठिकरा टॉन्टन की पिच पर भी फोड़ा है. मैच के बाद सरफराज ने पिट की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि पाकिस्तान के लिए ऐसी पिचो अनुकूल नहीं है.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने कप्तान ने आईसीसी पर ही आरोप लगाया है. सरफराज ने आईसीसी पर निशाना साधते हुए कहा कि आईसीसी भारत को जानबूढकर ऐसी पिचे दे रहा है जिससे उसे मदद मिलती है. पाकिस्तान के अखबार जंग में छिपी रिपोर्ट के मुताबिक सरफराज ने कहा है कि भारत को इंग्लैंड में बल्लेबाजी के लिए पिचें मिलती हैं, लेकिन पाकिस्तान के साथ ऐसा नहीं हो रहा है.

World Cup 2019: भारत की जीत के बाद बीसीसीआई पर लगा 'पिच-फिक्सिंग' का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

World Cup 2019: डेविड वार्नर ने जीत लिया दिल, नन्हें फैन को दिया मैन ऑफ द मैच का अवार्ड

First published: 13 June 2019, 21:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी