Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Sarfraz Ahmed's Wife Cries After India beat Pakistan
 

World Cup 2019: भारत के खिलाफ मिली हार के बाद रोने लगी थी पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद की पत्नी

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 June 2019, 20:45 IST

ICC Cricket World Cup 2019 के महामुकाबले में भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तानी टीम को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. टीम की आलोचना से कप्तान सरफराज अहमद टूट गए थे. वहीं जब मैच के बाद वो अपने होटल के रूम पहुंचे तो उनकी पत्नी रोती हुई मिली थी. टीम की हार से बाकी लोग भी दुखी थे. इस बात का खुलासा खुद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने किया था.

ICC ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें पाकिस्तान के कप्तान सरफराज ने भारत के खिलाफ मिली हार के बाद अपने अनुभाव साझा किए है.

विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए पाकिस्तान के लिए जरूरी थी कि भारत को हरा दे. लेकिन पाकिस्तान इस मुकाबले में हार गया. इस हार के बाद पाकिस्तान टीम का काफी आलोचना हुई थी. वहीं एक वीडियों भी सामने आया था जिसमें एक पाकिस्तानी फैन टीम के हारने के बाद कप्तान सरफराज के लिए आपत्तीजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहा था.

वहीं आईसीसी ने जो वीडियो जारी किया है उसमें सरफराज ने बताया कि वो चाहते थे कि उस फैन को मैदान में ही जवाब दिया जाए. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. जबकि मैच के बाद उस व्यक्ति का बड़ा भाई सरफराज के पास आया था और उनसे अपने भाई की तरफ से माफी भी मांगी थी. सरफराज ने बताया कि टीम को काफी लोगों का सपोर्ट मिला था.

भारत के खिलाफ मिली हार के बाद पाकिस्तान ने जबरदस्त वापसी करते हुए दक्षिण अफ्रीका को हराया था. वहीं बुधवार को उसका सामना विश्व कप के 12वें संस्करण की अभी तक अजेय रही न्यूजीलैंड से है. पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए हर हाल में इस मुकाबले में जीत दर्ज करनी होगी.

World Cup 2019: इंग्लैंड की हार से पाकिस्तान को हुआ बड़ा फायदा, मिल सकता है सेमीफाइनल का टिकट

First published: 26 June 2019, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी