Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Shakib Al hasan said Bangladesh Can Defeat India If Team Perform Better
 

World Cup 2019: भारत के खिलाफ मैच से पहले शाकिब अल हसन का बड़ा बयान, बोले- टीम इंडिया को हरा सकते हैं...

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 June 2019, 16:24 IST

अफगानिस्तान के खिलाफ जीत के हीरो रहे बांग्लादेश के ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब-अल-हसन ने भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले बड़ा बयान दिया है. शाकिब को उम्मीद है कि अगर बांग्लादेश की टीम अच्छा प्रदर्शन करती है तो वो भारत जैसी मजबूत टीम को भी हरा सकती है. शाबिक ने इस पूरे टूर्नामेंट में अब तक काफी शानदार खेल दिखाया है और उन्हें इस विश्व कप के लिए मैन ऑफ द टूर्नमेंट का प्रवल दावेदार माना जा रहा है.

शाकिब अल हसन ने इस विश्व कप में अभी तक काफी बेहतर प्रदर्शन किया है. वो इस विश्व कप में 400 से अधिक का स्कोर कर चुके है, जो किसी भी बांग्लादेशी खिलाड़ी का किसी वनडे सीरिज में किया गया सबसे ज्यादा स्कोर है. शाकिब ने इस विश्व कप में दो शतक और तीन अर्धशतक लगाए है.

भारत और बांग्लादेश के बीच दो जुलाई को मुकाबला खेला जाएगा. वहीं इस मुकाबले से पहले
शाकिब ने कहा ,'हमें भारत को हराने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा. भारत के पास विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं जो अपने दम पर मैच जीत सकते हैं. लेकिन मेरा मानना है कि हम उसे हरा सकते हैं .’

बांग्लादेश को अपने अगले मुकाबलो में पाकिस्तान और भारत जैसी मजबूत टीम का सामना करना है. अगर बांग्लादेश को सेमीफाइनल में पहुंचना है तो उसे इन दो मुकाबलों में हार हाल में जीत हासिल करनी होगी. वहीं पाकिस्तान टीम को भी सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए बचे हुए अपने सभी मैच जीतने होंगे. जबकि भारत इस विश्व कप में अभी तक अजेय रहा है और सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए वो अपने मुकाबले में जीतना चाहेगा.

World Cup 2019: भारत से मिली हार के बाद सुसाइड करना चाहते थे पाकिस्तान टीम के कोच

First published: 25 June 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी