Home » क्रिकेट » World Cup 2019: South Africa Bowler kagiso-rabada say Virat kohli is immature
 

World Cup 2019: दक्षिण अफ्रीका के इस तेज गेंदबाज ने विराट कोहली को कहा 'नासमझ'

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 June 2019, 19:17 IST

विश्व कप में भारत अपना पहला मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलेगी. वहीं इस मैच के पहले दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने विराट कोहली के लिए ऐसा बयान दिया है जिससे मैच से पहले दोनों टीमों के बीच माहौल गरमा गया है. रबाडा ने विराट कोहली कोे अपरिपक्व बताया है.

आईपीएल 2019 में रॉयल्स चैलेंजर बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच एक मैच में विराट कोहली और रबाडा के बीच जुबानी जंग हुई थी. इस मैच का जिक्र करते हुए रबाडा ने कहा कि वो नासमझ है. 


इसी पर रबाडा ने कहा,'मैं उस वक्त गेम की रणनीति के बारे में सोच रहा था, लेकिन विराट ने मेरी गेंद पर चौका लगाया और फिर कुछ बोला. इसके बाद जब मैंने उन्हें जबाव दिया तो वो गुस्सा हो गए जो मेरी समझ में नहीं आया. शायद वो इस तरह का बर्ताव इस वजह से करते हैं क्योंकि इससे उन्हें मदद मिलती है. हालांकि मेरे हिसाब से ये काफी अपरिपक्व बर्ताव है. विराट एक शानदार खिलाड़ी हैं, लेकिन वो अपने खिलाफ कुछ सुन नहीं सकते हैं.'

वहीं रबाडा ने कहा कि मैच में विराट के साथ जो उनकी जुबानी जंग हुई थी उसके बारे में मैच खत्म होने के बाद जब होटल गए थे. तब तक को किस्सा उनके दिमाग में चलता रहा.

उन्होंने कहा,'मैं सोच रहा था कि क्या इस गुस्से की वजह से ही विराट इतने बड़े खिलाड़ी बने. बस से होटल जाने के दौरान मैं खुद से ये सवाल पूछ रहा था कि क्या वो वाकई गुस्से में थे. वो हमेशा मैदान पर गुस्से में दिखते हैं या फिर मैंने ये भी सोचा कि मुझे किस बात पर सबसे ज्यादा गुस्सा आता है.'

First published: 1 June 2019, 19:11 IST
 
अगली कहानी