Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Steve Smith Ben Stokes Jos Buttler supporting team India
 

World Cup 2019: भारत-पाकिस्तान मैच, स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स, जोस बटलर ने बताया कौन जीतेगा मुकाबला, देखें वीडियों

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2019, 22:10 IST

ICC Cricket World Cup 2019 में 16 जून को होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. दोनों देशों के बीच होने वाले इस मुकाबले पर दुनिया भर की निगाहे हैं. आईसीसी के किसी भी टूर्नामेंट में जब भी यह दोनों टीमें एक दूसरे के आमने-सामने होती है तो पूरी दुनिया टकटकी लगाए बस इसी मुकाबले को देखती है.

भारत विश्व कप के मुकाबले में अभी तक पाकिस्तान से एक मैच भी नहीं हारा है. वहीं 16 जून को होने वाले मुकाबले के लिए भारतीय फैंस का यही मानना है कि इस मैच में विराट सेना एक बार फिर पाकिस्तान को पटखनी देगी. क्रिकेट के कई दिग्गजों का भी यहीं मानना है कि विश्व कप में विराट सेना को हराना पाकिस्तान के लिए आसान नहीं होगा. वहीं इस लिस्ट में अब ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टिव स्मीथ, इंग्लैंड के ऑल रांउडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स, इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज जोस बटलर, और न्यूजीलैंड के ईश सोढ़ी का भी नाम जुड़ गया है.

आईपीएल 2019 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलने वाले इन सभी खिलाड़ियों की माने तो इस विश्व कप में भी विराट सेना एक बार फिर पाकिस्तान को पटखनी देगी. राजस्थान रॉयल्स ने इस बातचीत का एक वीडियों शेयर किया है. जिसमें यह सभी अपनी बाते कह रहे है.

 

First published: 14 June 2019, 22:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी