Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Taskin Ahmed cries in front of media after not selecting in Bangladesh Cricket Team
 

Video: विश्व कप टीम में नहीं चुने जाने पर मीडिया के सामने फूट-फूटकर रोने लगा यह क्रिकेटर

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2019, 18:10 IST

इंग्लैंड एंड वेल्स में होने वाले विश्व कप 2019 के लिए क्रिकेट खेलने वाले सारे देश अपनी टीमों का सेलेक्शन कर रहे हैं. जिन खिलाड़ियों का टीम में सेलेक्शन हो रहा है उनके लिए तो यह खुशी का माहौल है. लेकिन कुछ खिलाड़ियों को उनके अच्छे प्रदर्शन के बाद भी विश्व कप टीम में सेलेक्शन नहीं हो पाया. उन खिलाड़ियों के लिए यह गम का माहौल है.

भारतीय टीम ने विश्व कप के लिए अपने 15 सदस्यीय खिलाड़ियों का चुनाव कर लिया है. इसके अलावा पड़ोसी देश बांग्लादेश ने भी अपनी विश्व कप टीम चुन ली है. बांग्‍लादेश ने मंगलवार को अपनी 15 सदस्‍यीय टीम की घोषणा की. इस टीम के चुनाव में एक हैरान करने वाली बात रही.

 

बांग्‍लादेश के चयनकर्ताओं ने टीम में अनुभवी तस्किन अहमद को टीम से बाहर करके अनकैप्‍ड प्लेयर अबु जायेद को चुन लिया. एड़ी की चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे तस्किन का विश्‍व कप टीम में चुना जाना लगभग तय माना जा रहा था. हालांकि उन्हें टीम में नहीं चुना गया और अबु जायेद को मौका दे दिया गया.

जबकि मशरफे मुर्तजा, मुस्‍ताफिजुर रहमान और रुबेल हुसैन के साथ तस्किन अहमद को बांग्‍लादेशी तेज गेंदबाजी आक्रमण के लिए चौथा सबसे उपयुक्‍त विकल्‍प माना जा रहा था. यहां तक कि अबु ने अभी तक वन-डे डेब्‍यू भी नहीं किया है. अबु ने पांच टेस्‍ट और तीन टी-20 अंतरराष्‍ट्रीय मैच अब तक खेले हैं. इसमें उन्होंने कुल 15 विकेट लिए हैं.

चयनकर्ताओं के इस फैसले का तस्किन अहमद को गहरा झटका लगा. इस बाबत जब मीडिया ने उनसे सवाल पूछा तो बातचीत के दौरान वह अपने भावनाओं को काबू में नहीं रख सके और कैमरे के सामने ही फूट-फूटकर रोने लगे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में तस्किन पत्रकारों से घिरे हुए हैं. इस दौरान जब उन्‍हें इस बात की जानकारी मिली कि विश्‍व कप टीम में उनका चयन नहीं हुआ तो वह अपने आंसूओं को नियंत्रित नहीं कर सके और फूट-फूटकर रोने लगे. 

बता दें कि तस्किन को चोट के बाद जब जायेद को टीम में चुना गया तो उन्होंने न्‍यूजीलैंड दौरे पर टेस्‍ट सीरीज में अपनी स्विंग गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया. तेज गेंदबाजों की मददगार पिच पर जायेद ने दिखाया था कि वह नई गेंद से कमाल कर सकते हैं. हालांकि इसके बाद भी लोगों को एहसास नहीं था कि वह विश्‍व कप की टिकट हासिल कर लेंगे.

'विराट कोहली की वर्ल्ड कप टीम 2011 का वर्ल्ड कप जीतने वाली धोनी की टीम से बेहतर'

World Cup टीम में नहीं चुने जाने पर भड़के अंबाती रायडू, ट्विटर पर लिख दिया ये..

First published: 17 April 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी