Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Team India coach Ravi Shastri troll for posing with two young woman fans
 

World Cup 2019: टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री का लड़कियों के साथ इस फोटो ने मचा दिया है बवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2019, 18:40 IST

ICC World Cup 2019 में भारतीय क्रिकेट टीम साउथ अफ्रीका के साथ पहला मैच खेलते ही अपने अभियान की शुरुआत कर चुकी है. इससे पहले टीम के हेड कोच रवि शास्त्री के एक फोटो पर बवाल मच रहा है. साउथ अफ्रीका के साथ मैच से पहले रवि शास्त्री इस फोटो की वजह से ट्रोल हो गए.

दरअसल, फ्रीडमैन नामक ट्विटर यूजर ने यह फोटो ट्वीट कर लिखा, "ऐसा लग रहा है कि भारत की विश्व कप की तैयारी सही से हो रही है." वहीं रवि शास्त्री की इस फोटो पर एक भारतीय क्रिकेट प्रशंसक ने लिखा, "फाइन लेग पर फील्डिंग."

जिस ट्विटर यूजर ने रवि शास्त्री को ट्रोल किया, वह खुद को पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रशंसक मानता है. फ्रीडमैन ने साउथ अफ्रीका के साथ टीम इंडिया के मैच से एक दिन पहले शास्त्री की यह फोटो पोस्ट की. इस फोटो में शास्त्री दो महिलाओं के साथ खड़े हैं. फोटो में एक और आदमी है जो भारतीय टीम से जुड़ा नहीं है.

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप के 8वें दिन टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना पहला मैच खेला. टीम इंडिया को वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदार बताया जा रहा है. इस मैच में अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी. अफ्रीका ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 227 रन बनाए.

टीमें- भारतविराट कोहली (कप्‍तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, केदार जाधव, एमएस धोनी, हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह.

दक्षिण अफ्रीका: फाफ डु प्‍लेसिस (कप्‍तान), क्विंटन डिकॉक, हाशिम अमला, रैसी वैन डर डुसेन, डेविड मिलर, जेपी डुमिनी, एन्डिले फेलुकवायो, कगिसो रबाडा, क्रिस मॉरिस, इमरान ताहिर और तबरेज शम्सी.

मोदी राज में बेरोजगारों के जल्द आ सकते हैं अच्छे दिन, देश भर में रोजगार सर्वे कराएगी सरकार

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने IAF का एयरक्राफ्ट गायब होने पर PM मोदी का उड़ाया मजाक, लोग बोले- जिस थाली में..

First published: 5 June 2019, 18:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी