Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Team India Players Found Busy Witj Palying PUBG on Airport
 

World Cup 2019: एयरपोर्ट पर PUBG गेम में मग्न दिखे इंडियन प्लेयर्स, फैंस ने इस तरह से की खिंचाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2019, 15:18 IST

30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप के लिए टीम इंडिया इंग्लैंड रवाना हो गई है. विराट कोहली की अगुवाई में गई टीम को इस बार विश्व कप का प्रवल दावेदार माना जा रहा है. भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के साथ खेलेगी. वहीं टीम भारतीय टीम 25 मई को ओवल के मैदान पर अपना पहला अभ्यास मैच खेलेगी.

इंग्लैंड के लिए रवाना होने से पहले टीम के हेड कोच रवि शास्त्री और विराट कोहली मीडिया के सामने आए. इस दौरान उन्होंने बताया कि टीम विश्व कप के लिए पूरी तरह से तैयार है और टीम ओवर कॉन्फिडेंट नहीं है.

 

विराट कोहली ने कहा कि इस बार का विश्व कप काफी मुश्किल होने वाला है. विश्व कप में टीमें इस बार राइंड राबिन फार्मेट में खेलेंगीं. जहां हर टीम को दूसरी टीम के साथ एक मुकाबला खेलना है. विराट कोहली ने कहा कि हम किसी भी टीम को कम नहीं आक सकते.

वहीं इंग्लैंड रवाना होने से पहले टीम एयरपोर्ट पर अपनी फ्लाइट का इंतजार कर रही थी. इस दौरान कुछ खिलाड़ी PUBG खेलते दुए दिखाई दिए. एयरपोर्ट पर PUBG खेलते हुए एस एस धोनी, चहल और भुवनेश्वर कुमार की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

वहीं फैंस ने भी PUBG खेलते हुए आई इन तस्वीरों पर काफी मजेदार कमेंट किए है साथ ही टीम को विश्व कप के लिए बधाई भी दी है. बीसीसीआई ने खिलाड़ियों की जो तस्वीर शेयर की है उस पर कमेंट करते हुए एक फैन लिखा है कि यह पबजी का विशव कप नहीं है भाई लोग

First published: 22 May 2019, 15:09 IST
 
अगली कहानी