Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Team Indian Will return after World Cup 2019 Final Match
 

World Cup 2019: इंग्लैंड में फंसी भारतीय टीम, फाइनल मुकाबले के बाद आएगी वापस

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 July 2019, 22:56 IST

ICC Cricket World Cup 2019 में भारतीय टीम का सफर खत्म हो चुका है. विराट सेना सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड से हारकर विश्व कप के बाहर हो चुकी है. लेकिन इसके बाद भी भारतीय टीम और उनके साथ का सपोर्ट स्टाफ और टीम के खिलाड़ियों के परिवार वाले भारत वापस नहीं आ पा रहे है. स्वदेश लौटने के लिए टीम को 14 जुलाई तक का इंजतार करना पड़ेगा.

दरअसल, विश्व कप के 12वें संस्करण के समाप्त होने के बाद भारतीय टीम की वापसी के लिए टिकट बुक किए गए थे. वहीं खबरों के अनुसार भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के साथ मयंक अग्रवाल भी मैनचेस्टर से स्वदेश के लिए रवाना हो गए है. लेकिन टीम के बाकी सदस्य अभी भी इंग्लैंड में ही फंसे हुए है.

भारतीय टीम ने लीग के मुकाबलों में काफी अच्छा खेल दिखाया था. टीम अंक तालिका में पहले पायदान पर रही थी. लेकिन सेमीफाइनल मुकाबले में टीम ने काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया. सेमीफाइनल मुकाबले में हारने के बाद टीम भले ही बाहर हो गई हो लेकिन फिर भी फैंस ने टीम इंडिया का काफी समर्थन किया. फैंस इत बात को जानते है कि टीम विश्व की सबसे मजबूत टीमों में से एक है. और जीत हार खेला का पहलू है.

ऐसे में भारतीय फैंस टीम के स्वागत के लिए इंतजार में है. जबकि बीसीसीआई भी कप्तान कोहली और कोच रवि शास्त्री कर इंतजार कर रहा है. दरअसल, माना जा रहा है कि सीओए सेमीफाइनल में टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर इन दोनों से काफी कठिन सवाल करने वाले है.

वहीं भारतीय टीम को अगले महीने की शुरूआत में ही वेस्टइंडीज का दौरा करना है. ऐसे में भारतीय टीम जितने दिन तक इंग्लैंड में फंसी रहेगी उसे उतने कम दिन आराम करने के लिए मिलेंगे.

World Cup 2019: इस अंपायर के गलत फैसले के कारण शतक लगाने से चूके थे जेसन रॉय! अब फाइनल मुकाबले में आएंगे नजर

First published: 12 July 2019, 22:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी