Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Team Management support Shreyas iyer name for replacement of Shikhar Dhawan
 

World Cup 2019: अंबाती रायडू और ऋषभ पंत को फिर हाथ लगी निराशा! मैनजमेंट ने धवन की जगह इस खिलाड़ी का नाम किया आगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2019, 17:11 IST

ICC Cricket World Cup 2019 में भारत ने अभी कुल दो मुकाबले ही खेले है और दोनों में उसे जीत मिली है. लेकिन टीम इंडिया को इन दो मैचों के बाद ही बहुत बड़ा झटका लगा है. सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चोटिल हो गए है. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में शिखर धवन कुलटर नाइल की एक गेंद पर चोटिल हो गए थे, जिसके बाद वो मैदना पर फिल्डिंग के दौरान एक बार भी नहीं आए. इस मैच में उन्होंने शतकीय पारी खेली थी जिसके दम पर टीम इंडिया ने विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के सामने 352 का स्कोर खड़ा किया था जो कि एक रिकार्ड है. लेकिन धवन के चोटिल होने के बाद भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर टीम में किस खिलाड़ी को उनकी जगह शामिल किया जाए.

भारतीय टीम ने विश्व कप में रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में ऋषभ पंत और अंबाती रायडू को शामिल किया था. टीम में किसी भी बल्लेबाज को चोटिल होने पर इन्हें मौका मिल सकता है, ऐसी उम्मीद लगाई जा रही थी. जब शिखर धवन चोटिल हुए तो इन दोनों खिलाड़ियों का नाम चर्चा में सबसे आगे था. लेकिन अब इन दोनों खिलाड़ियों को उम्मीदों पर एक बार फिर पानी फिर गया है.

एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय टीम मैनेजमेंट ने चोटिल शिखर धवन की जगह श्रेयस अय्यर का नाम आगे किया है. धवन के चोटिल होने के बाद टीम के सामने समस्या इस बात की नहीं थी कि आखिर ओपनिंग कौन करेगा, टीम की सबसे बड़ी समस्या यह है कि नंबर चार पर बल्लेबाजी कौैन करेगा.

दरअसल, धवन के चोटिल होने के बाद मैनेजमेंट चाहता है कि के एल राहुल ओपनिंग करे.वहीं मैनेजमेंट नंबर चार पर बल्लेबाजी करने के लिए दिल्ली कैपिट्लस के कप्तान श्रेयस अय्यर की सिफारिश की है. श्रेयस अय्यर अभी दिनों इंग्लैंड में ही खेल रहे हैं और टीम मैनेजमेंट को उम्मीद है कि विश्व कप जैसे टूर्नामेंट में बल्लेबाजी करने के लिए बेहतरीन खिलाड़ी है.

World Cup 2019: शिखर धवन के बाहर होने पर इन खिलाड़ियों का नाम चर्चा में, किसकी चमकेगी किस्मत ?

First published: 11 June 2019, 17:11 IST
 
अगली कहानी