Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Twitter reaction After Ambati Rayudu Announce Retirement
 

World Cup 2019: अंबाती रायडू ने किया संन्यास का ऐलान, लोग बोले- 3D ट्वीट की चुकाई कीमत

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 July 2019, 17:10 IST

ICC Cricket World Cup 2019 के बीच अंबाती रायडू ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया है. अंबाती रायडू को विश्व कप टीम में जगह नहीं मिली थी जिसके बाद उन्होंने संन्यास का ऐलान किया है. विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम के चयन से पहले रायडू को नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए सबसे उपयुक्त बल्लेबाज बताया जा रहा था. लेकिन जब टीम का ऐलान हुआ तो उसमें उनकी जगह विजय शंकर को चुना गया. जिसके बाद रायडू ने ट्वीट करके चयनकर्ताओं पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्होंने विश्व कप देखने के लिए 3D चश्मों का ऑर्डर दिया है.

विश्व कप के 12वें संस्करण के लिए रायडू को टीम में जगह नहीं मिली थी लेकिन उन्हें रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर रखा गया था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में जब शिखर धवन चोटिल हुए तो तब रायडू के फैंस को लगा शायद उन्हें टीम में मौका दिया जाएगा, क्योंकि टीम को नंबर चार के लिए एक उपयुक्त बल्लेबाज की तालाश थी. लेकिन टीम में उनकी जगह विजय शंकर को मौका दिया गया.

 

वहीं विजय शंकर इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले चोटिल हो गए थे. उसके बाद वो विश्व कप टूर्नामेंट से बाहर हो गए. ऐसे में एक बार फिर रायडू के फैंस की उम्मीद जगी लेकिन इस बार भी रायडू को निराशा ही हाथ लगी. चोटिल विजय शंकर की जगह टीम में रायडू से कम अनुभवी मयंक अग्रवाल को मौका दिया गया. इसके बाद रायडू ने आज संन्यास का ऐलान कर दिया.

वहीं रायडू के ऐलान के बाद ट्वीटर पर लोगों की अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया आ रही है. लेकिन ज्यादातर फैंस इस बात को मान रहे है कि रायडू का 3D चश्में वाला ट्विट उन्हें ले डूबा.

एक यूजर ने लिखा - मात्र 10 शब्द आपके करियर को तबाह करने के लिए काफी है. उनके एक ट्विट ने उनके क्रिकेट करियर को तबाह कर दिया, लेकिन अभी भी आप नंबर चार के लिए उपयुक्त बल्लेबाज है. आपको भविष्य के लिए शुभकामनाएं.



वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को साझा करने से पहले सावधान

World Cup 2019: भारतीय टीम के प्रति गजब की दीवानगी, 87 साल की उम्र में व्हीलचेयर पर सपोर्ट करने पहुंची यह महिला

First published: 3 July 2019, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी