Home » क्रिकेट » World Cup 2019: UK Women claimed Mohammed Shami harresed her
 

World Cup 2019: नए विवाद में फंसे मोहम्मद शमी, महिला ने चैट का स्करीन शॉट शेयर कर लगाया बड़ा आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2019, 23:26 IST

ICC Cricket World Cup 2019 में अपनी गेंदजाबी से धमाल मचाने वाले भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर विवादों में घिरते नजर आ रहे है. मोहम्मद शमी पर पहले ही उनकी पत्नी ने एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के आरोप लगाए हुए हैं, ऐसे में नए आरोप उनके लिए काफी परेशानी खड़ी कर सकते है. दरअसल, लंदन में रहने वाली एक महिला ने शमी पर लगातार संदेश भेजने का आरोप लगाया है. उक्त महिला ने ट्विट कर सवाल पूछा,'कोई मुझे बताएगा जिस क्रिकेटर के पहले से ही 1.4 मिलियन है वो मुझे लगातार संदेश क्यों भेज रहा है.

सोफिया नाम कि महिला ने एक फोटो ट्विट करके यह बातें कही है. जो फोटो ट्विट किया गया है उसमें दिख रहा है कि सोफिया को इंस्टाग्राम पर गुड आफ्टरनून का मैसेज भेजा गया है. हालांकि फोटो में शमी की तस्वीर धुंधली नजर आ रही है जिससे यह साफ नहीं हो पा रहा है कि यह अकाउंट मोहम्मद शमी का ही है यह नहीं.

गौरतलब हो, इससे पहले शमी की पत्नी हसीन जहां ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए शमी पर आरोप लगाए थे कि शमी टीक टॉक पर महिलाओं को फॉलो करते है.

मोहम्मद शमी अभी विश्व कप खेल रहे है और भारतीय टीम का हिस्सा है. शमी को लीग के शुरू के मुकाबलों में टीम में जगह नहीं मिली थी लेकिन बाद में उन्हें जगह मिली और उन्होंने मौके को भूनाते हुए काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया. शमी ने इस विश्व कप की पहली हैट्रिक भी ली थी. साथ ही शमी ने इस विश्व कप में लगातार तीन मुकाबलों में चार बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखकर इतिहास रचा था.

World Cup 2019: सेमीफाइनल के मुकाबलों में टूट सकते हैं ये बड़े रिकॉर्ड

World Cup 2019: केन विलियमसन ने बदल दिया न्यूजीलैंड क्रिकेट का इतिहास, किया ये बड़ा कारनामा

First published: 9 July 2019, 22:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी