Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Vijay Malya Arrive at Oval Cricket Ground to Watch India vs Australia Match
 

World Cup 2019: भारत और ऑस्ट्रेलिया का मैच देखने पहुंचा भगोड़ा कारोबारी विजय माल्या, देखें Video

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 June 2019, 17:10 IST

ICC Crickte World Cup 2019 में रविवार को ओवल के मैदान पर भारत और आस्ट्रेलियाइस पूर्व महिला क्रिकेटर ने बल्ला छोड़ा पकड़ा टेनिस रैकेट और 46 साल बाद देश को दिलाया फ्रेंच ओपन का खिताब के बीच विश्व कप का 14वां मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है. भारत को शिखर धवन और रोहित शर्मा की सलामी जोड़ी ने एक सधी हुई शुरूआत दिलाई. दोनों के बीच पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी हुई. वहीं इस मैच को देखने के लिए भारत के बैंकों का करोड़ो रूपये लेकर फरार भगोड़ा कारोबारी विजय माल्या भी देखने आया है. 

विजय माल्या भारत के बैंकों का करोड़ो रूपय डकार कर लंदन में रह रहा है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व का मैच लंदन स्थित ओवल के मैदान में खेला जा रहा है.

बता दें, बीते साल जब भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर गई थी, उस दैरान भी माल्या टेस्ट मैच देखने आया था. वहीं उस समय उसने भारतीय टीम से मिलने की कोशिश की थी जिसे भारत सरकार ने मना कर दिया था. 

माल्या को बीते दिनों ही लंदन की कोर्ट से तगड़ा झटका लगा है. लंदन की अदालत ने उसके प्रत्यर्पण के खिलाफ दी गई अर्जी को खारिज कर दी है. साथ ही लंदन की अदालन ने माल्या को प्रत्यर्पण के खिलाफ अपील करने की अनुमति नहीं दी थी.

इस पूर्व महिला क्रिकेटर ने बल्ला छोड़ा पकड़ा टेनिस रैकेट और 46 साल बाद देश को दिलाया फ्रेंच ओपन का खिताब

First published: 9 June 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी