Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Virat Kohli applause crowd to cheer for Steve Smith
 

World Cup 2019: स्टीव स्मिथ को देख दर्शक चिल्लाने लगे चीटर..चीटर, विराट कोहली ने किया ऐसा जो जीत लेगा आपका दिल, देखें Video

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 June 2019, 22:16 IST

ICC Cricket World Cup 2019 के 14वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारती टीम ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 352 रनों का स्कोर किया. वहीं इस मैच में विराट कोहली ने कुछ ऐसा किया जिसने इस मैच को देख रहे सभी दर्शकों का दिल जीत लिया.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉल टैंपरिंग के दोषी पाए जाने के बाद डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ पर साल भर का बैन लगा था. एक साल का बैन झेलने के बाद दोनों ने इस विश्व कप में वापसी की है. लेकिन बॉल टैंपरिंग का जिन्न उनका पीछा छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहा है. स्टीव स्मिथ और वार्नर को मैदान पर दर्शकों के गुस्से का सामना करना पड़ता है. मैदान पर कई दफे दर्शकों को इन दोनों खिलाड़ियो को चीटर चीटर बोलते हुए सुना गया है. वहीं भारत के खिलाफ मैच में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला. लेकिन यह आधी तस्वीर है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच का मुकाबला लंदन के ओवल मैदान पर खेला जा रहा है. इस मैच को भारी तादाद में भारतीय दर्शक देखनें आए है. वहीं इस मैच में जब स्टीव स्मिथ सीमा रेखा के पास फिल्डिंग कर रहे थे उस दौरान स्टैंड में बैठे दर्शक चीटर चीटर चिल्लाने लगे. इस दौरान विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे. वो दर्शकों के इस तरह के वर्ताव से काफी गुस्सा हुए.

विराट कोहली ने दर्शकों को इशारा करते हुए कहा कि वो स्टीव स्मिथ को चियर करें. इसके बाद तो दर्शकों ने विराट कोहली के इस फैसले पर जमकर तालिया बजाई. वहीं विराट कोहली द्वारा खेल की भावनाओं को उच्च सत्र पर बनाने रखने के लिए उनकी जमकर तारिफ हुई.

World Cup 2019: धोनी ने मारा ऐसा छक्का कि देखते रहे गए विराट कोहली, फिर दिया ऐसा रिएक्शन, देखें Video

First published: 9 June 2019, 22:11 IST
 
अगली कहानी