Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Virat Kohli Can Kane Williamson Bowl Against New Zealand
 

World Cup 2019: सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के कप्तान को आउट करने के लिए विराट कोहली करेंगे गेंदबाजी!

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2019, 22:45 IST

ICC Cricket World Cup 2019 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में भारत और न्यूजीलैंड एक दूसरे के आमने सामने होंगी. वहीं इस मुकाबले से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली मीडिया के सामने आए और उन्होंने पत्रकारों के सभी सवालों का जवाब दिया. इसी दौरान एक पत्रकार ने जब उनके पूछा कि क्या वो न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में गेंदबाजी करेंगे तो उन्होंने इस सवाल का काफी मजेदार जवाब दिया.

विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम ने साल 2008 में अंडर 19 विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को हराया था. उस मुकाबले में विराट ने ही केन को पवेलियन की राह दिखाई थी. ऐसे में प्रेंस कांफ्रेस के दौरान एक पत्रकार ने उनके इस बार में सवाल पूछा कि क्या आप केन को गेंदबाजी करेंगे क्योंकि आपने उन्हें 11 साल पहले भी ऑउटट किया था. इस सवाल पर विराट कोहली अपनी हंसी नहीं रोक पाए. उन्होंने सवाल का जवाब देते हुए कहा,'आपने अभी मुझे बताया कि मैंने केन विलियमसन को आउट किया था, तो मैं गेंदबाजी कर सकता हूं. आप जानते हैं कि मैं कभी भी गेंदबाजी कर सकता हूं, मैं काफी खतरनाक हूं जब तक मैं गेंदबाजी के दौरान पिच पर गिर ना जाऊं.'

 

हालांकि विराट कोहली को हाल के दिनों में वनडे मुकाबलों में गेंदबाजी करते हुए नहीं देखा गया है लेकिन विश्व कप के मुकाबलों से पहले अभ्यास सत्र के दौरान विराट कोहली को कई दफें नेट में गेंदबाजी की प्रैक्टिस करते हुए जरूर देखा गया है.

बता दें, साल 2008 में हुए अंडर 19 विश्व कप सेमीफाइनल मुकाबले में विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में गेंदबाजी की थी. इस मैच में उन्होंने दो बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई थी. साथी ही उन्होंने 43 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली थी. वहीं अब देखान होगा कि क्या सेमीफाइनल मुकाबले में विराट केन को गेंदबाजी करते है या नहीं.

World Cup 2019: पाकिस्तान सेमीफाइनल के लिए नहीं कर पाया क्वालिफाई फिर भी मिलेंगे करोड़ो, जानिए क्या है कारण

First published: 8 July 2019, 22:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी