Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Virat Kohli on India Pakistan High Voltage Match
 

World Cup 2019: पाकिस्तान के साथ मैच को लेकर विराट कोहली ने कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2019, 12:12 IST

भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी कोई मैच हाई वोल्टेज मैच होता है और जब यद दोनों विश्व कप में आमने सामने होते है तो दर्शकों का रोमांच अपने चरम पर ही होता है. विश्व कप के 12वें स्संकरण में भी दोनों टीमें एक बार फिर आमने सामने होगीं. इस मैच पर सभी की निगाहें होंगी. 

30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप से पहले सभी टीमें मीडिया के कप्तान सामने आए और उन्होंने सावलों का जवाब दिया. इस दौरान विराट कोहली से भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर सावल पूछा गया.

एक पत्रकार ने विराट से सवाल पूछा, सभी मैच काफी महत्वपूर्ण होते है, लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच काफी हाई प्रेशर मैच होता है. आप इसे किस तरह से देखते हैं. 

विराट कोहली ने जवाब देते हुए कहा कि, भारत-पाकिस्तान के बीच जब भी कोई मैच होता है वो हमेशा से अप्रत्याशित मैच होता है. हम हमेशा से यह कहते आए है. यदि आप किसी खिलाड़ियों से पूछते हैं तो इस मैच को बहुत अलग तरीके से देखता है वहीं फैंस इस अलग तरीके से देखते हैं.

उन्होंने कहा कि, जब आप स्टेडियम में प्रवेश करते हैं तो आप प्रशंसकों का उत्साह महसूस करते हैं. लेकिन जैसे ही आप मैदान पर कदम रखते है, वैसे ही सब बदल जाता है, एक गेंदबाज अपनी क्षमताओं को आगे रखना चाहते है, एक बल्लेबाज अपना सबसे बेहतर करने की कोशिश करता है. 

पाकिस्तान के साथ मैच में दवाब को लेकर उन्होंने कहा कि,  'हां दबाव होता है, क्योंकि स्टेडियम का माहौल बहुत अलग होता है. लेकिन जैसे ही आप इसे खत्म करते हैं, दिन में हम सभी के लिए क्रिकेट का एक खेल बन जाता है. मैं इसे बार-बार कहता रहता हूं लेकिन यह सच है.'

बता दें, भारत अपना पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के साथ खेलेगी. वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को मैच खेल जाएगा.

First published: 24 May 2019, 11:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी