Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Virat kohli Reaction on MS Dhoni Six
 

World Cup 2019: धोनी ने मारा ऐसा छक्का कि देखते रह गए विराट कोहली, फिर दिया ऐसा रिएक्शन, देखें Video

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 June 2019, 7:19 IST

ICC Cricket World Cup 2019 के 14वें मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के सामने 352 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया है. विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आज तक किसी टीम ने इतना बड़ा स्कोर नहीं किया है. वहीं इस मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 117 रनों की पारी खेली वहीं ओपनिंग में उनका साथ देने आए रोहित शर्मा ने 57 रन बनाए. इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा विराट कोहली ने 82 रन बनाए जबकि हार्दिक पांड्या ने अंत में आकर ताबड़तोड़ 48 रन बनाए.

वहीं इस मैच में एम एस धोनी ने 14 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौको और एक छक्के की मदद से 27 रन बनाए. धोनी ने इस मैच में जो छक्का लगाया उसे देखकर विराट कोहली अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

World Cup 2019: रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया ये कारनामा, तोड़ा सचिन का बड़ा रिकार्ड 

इस पूर्व महिला क्रिकेटर ने बल्ला छोड़ा पकड़ा टेनिस रैकेट और 46 साल बाद देश को दिलाया फ्रेंच ओपन का खिताब

दरअसल, भारत की पारी का 49 ओवर फेंकने ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मिचेल स्टार्क आए थे. धोनी ने उनका स्वागत छक्के के साथ किया. धोनी ने स्क्वायर लेग की तरफ 87 मीटर लंबा जोरदार छक्का जड़ा. धोनी के इस छक्के पर विराट के जिस तरह का रिएक्शन दिया उसने दर्शकों का दिल जीत लिया. धोनी के छक्का मारने के बाद, पहले तो विराट कोहली का मुंह खुला का खुला रहा गया फिर उसके बाद विराट कोहली हंसने लगे.

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इस मैच में कई रिकार्ड तोड़े और कुछ नए रिकार्ड भी बनाए. इस मैच में शिखर धवन के शतक की बदौलत भारत विश्व कप में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाली टीम बन गई है. इससे पहले तक यह रिकार्ड ऑस्ट्रेलिया के ही नाम था. भारत की टीम के विश्व कप में अब 27 शतक हो गए है.

World Cup 2019: विराट सेना के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया विश्व कप का सबसे बड़ा स्कोर, तोड़ डाले सारे रिकार्ड

First published: 9 June 2019, 21:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी