Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Virat Kohli with Anushka Sharma spot on London Street
 

World Cup 2019: अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पहले पत्नी संग लंदन की सड़को पर घूमते दिखे विराट कोहली

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 June 2019, 17:32 IST

ICC Cricket World Cup 2019 के महा मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया. भारत ने विश्व कप में रिकार्ड 7वीं पाकिस्तान को हराया है. वहीं भारत का अगला मुकाबला 22 जून को अफगानिस्तान से है. इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया को दो दिन की छुट्टी दी गई है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ लंदन की सड़को पर देखा गया है. वहीं अब इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

बीसीसीआई के नियम के अनुसार भारतीय टीम विश्व कप के दौरान 21 दिनों के बाद ही उनके जुड़ सकते है. वहीं अधिकतक 15 दिनों तक अपनी पत्नीयों और गर्लफ्रेंड्स को अपने साथ रख सकते है. बीसीसीआई ने टीम इंडिया को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पहले खिलाड़ियो को अपने परिवार के साथ रखने की इजाजत दी है. 

वहीं विराट कोहली के अलावा शिखर धवन और रोहित शर्मा भी अपने परिवार के साथ मस्ती कर रहे हैं. शिखर धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है. जिसमें उन्होंने लिखा है,'शर्मा परिवार के साथ लोकल ट्रेन यात्रा का आनंद ले रहे हैं.'

टीम इंडिया विश्व कप में अभी तक अजेय रही है. टीम ने चार मुकाबले खेले है जिसमें तीन में उसे जीत मिली है जबिक न्यूजीलैंड के खिलाफ मुबाकला बारिश के कारण रद्द हो गया है. वहीं अब टीम इंडिया का अगला मुकाबला अफगानिस्तान केसाथ होगा.

World Cup 2019: 2015 के विश्व कप में सबसे ज्यादा बने थे 300+ स्कोर, क्या इस बार टूट जाएगा यह बड़ा रिकार्ड

First published: 19 June 2019, 17:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी