Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Virender Sehwag questiones on Vijay Shankar selection over Ambati Rayudu
 

World Cup 2019: टीम इंडिया में इस खिलाड़ी के चयन पर उठे सवाल, सहवाग ने कह दी बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2019, 19:00 IST

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के लिए BCCI ने भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है. 15 सदस्यीय इस टीम में कई चौंकाने वाले नाम हैं. विजय शंकर का चयन उन्हीं नामों में से एक है. उनको अंबाती रायडु की जगह पर टीम में शामिल किया गया है. अब उनके चयन पर पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने सवाल उठाए हैं. 

भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज सहवाग ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि विजय शंकर को वर्ल्ड कप के लिए टीम में शामिल किया गया है क्या उन्हें खेलने का मौका मिलेगा, उन्हें शायद ही खेलने का मौका मिले.

सहवाग ने कहा कि उनका टीम में चयन लगभग तय था, अगर वह टीम के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हुए तो नंबर चार पर उन्हें मौका दिया जा सकता है. सहवाग ने कहा कि हालांकि कप्तान विराट कोहली चौथे नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं, जबकि नंबर तीन पर केएल राहुल को खिलाया जा सकता है.

 

बता देें कि वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), महेंद्र सिंह धोनी(विकेटकीपर), शिखर धवन, केएल राहुल, केदार जाधव, विजय शंकर, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी शामिल हैं.

विराट कोहली को इस टीम का कप्तान बनाया गया है जबकि रोहित शर्मा को टीम का उपकप्तान बनाया गया है. वहीं दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के विकेट कीपिंग की जिम्मदारी दी गई है. वहीं दूसरे विकेट कीपर के रूप में दिनेश कार्तिक को रिषभ पंत की जगह टीम में चुना गया है.

विश्व कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इस दमदार खिलाड़ी को नहीं मिली जगह

आखिरी गेंद पर छक्का मारकर टीम इंडिया को जिताने वाला यह खिलाड़ी 12 साल बाद खेलेगा वर्ल्ड कप

First published: 15 April 2019, 19:00 IST
 
अगली कहानी