Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Wasim akram said what happens in Dressing Rooms during Rain
 

World Cup 2019: जब बारिश के कारण रुक जाता है मैच, तो ड्रेसिंग रूम में क्या करते है क्रिकेटर

टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच दूसरा अभ्यास मैच खेल जा रहा है. इस मैच में बारिश के कारण खेल थोड़ी देर के लिए बाधित भी हुआ. क्रिकेट में ऐसा कई बार होता है जब बारिश के कारण खेल रूक जाता है. कई बार देखने को मिलता है कि बारिश के कारण मैच रद्द भी हो जाता है. क्रिकेट में यह आम बात है लेकिन क्या आप जानते है कि जब बारिश के कारण खेल प्रभावित होेता है तो खिलाड़ी क्या करते है.

आईसीसी की ओर से जारी एक वीडियों में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वसीम अकरम से एक एंकर उनसे इस बारे में सवाल पूछती है जिसके जवाब वो देते नजर आ रहे है. पाकिस्तान के इस दिग्गज क्रिकेटर ने जवाब देते हुए बताया कि, बारिश के वक्त खिलाड़ी सभी खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में अलग-अलग ग्रुप में व्यस्त हो जाते हैं.

वसीम अकरम ने बताया कि कुछ खिलाड़ी या तो टेनिस की गेंद से खेलते हैं तो कुछ ड्रेसिंग रूम में ताश खेलना शुरू कर देते हैं. वहीं कुछ इंडोर गेम खेलने में वयस्त हो जाते है.

वसीम अकरम ने साफ किया है कि बारिश के दौरान कोई भी खिलाड़ी गेम के बारे में बात नहीं करती है. अकरम के बताया कि टीम मैनेजमैंट का एक शख्स ऐसा होता है जो बादल और बारिश पर नजर रखता है और बादलों की दिशा, हवा आदि के माध्यम से बताता है कि आखिर यह बारिश कितनी देर तक होगी और मौसम कब ठीक होगा.

World Cup 2019: शुरुआत के 2 सीजन तक भारत नहीं लगा पाया था शतक, इस महान बल्लेबाज ने तोड़ा ये रिकॉर्ड