Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Wasim Akram wife shaniera akram troll agter supporting Pakistan Team In World Cup
 

World Cup 2019: पाकिस्तान टीम का सपोर्ट करने पर जमकर ट्रोल हुई वसीम अकरम की पत्नी, जानिए क्या है पूरा मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2019, 22:10 IST

ICC Cricket World Cup 2019 में सभी फैंस अपनी अपनी टीमों को सपोर्ट कर रहे है. सभी फैंस को उम्मीद है कि उनकी टीम मैच जीते लेकिन अंत में जीतेगा तो कोई एक ही. पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी वसीम अकरम की पत्नी ने भी पाकिस्तान टीम को सपोर्ट किया. लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों को उनका पाकिस्तानी टीम को सपोर्ट करना पंसद नहीं आया और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. अब आप सोच रहे होगों कि आखिर अपनी टीम को सपोर्ट करने पर किसी दूसरे व्यक्ति को क्या दिक्कत है और इसके लिए उन्हें ट्रोल क्यों किया गया.

दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने ऑस्ट्रेलिया की शनीरा थामसन से दूसरी शादी की थी. वहीं विश्व कप में जब ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान का आमना-सामना हुआ तो उन्होंने इस मैच में पाकिस्तान टीम के सपोर्ट में ट्वीट किए. जिसके चलते लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

World Cup 2019: सचिन तेंदुलकर की चेतावनी, बोले- पाकिस्तान के इन दो तेज गेंदबाजों से बचकर रहे भारतीय टीम

इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए और उन्होंने बताया कि आखिर उन्होंने पाकिस्तान को क्यों सपोर्ट किया.

शनीरा ने अपने ट्वीट में लिखा,'मेरा जन्म ऑस्ट्रेलिया में हुआ है लेकिन उन्होंने अपनी जिंदगी बिताने का फैसला पाकिस्तान के लोगों के साथ किया है. पाकिस्तान मेरे लिए अच्छा है और मेरी आज की जिंदगी में काफी मायने रखता है. मैं ऑस्ट्रेलिया से भी प्यार करती हुं, लेकिन में पाकिस्तान के साथ हमेशा खड़ी रहूंगी.'

एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा,'मैं लोगों का गुस्सा समझ सकती हूं. मैच से पहले तक मैं नहीं जानती थी किसे सपोर्ट करू लेकिन मैने जैसे ही पाकिस्तान के खिलाड़ियों को हरी जर्सी में मैदान पर उतरते देखा मुझे गर्व हुआ और मैं उसी पल से उन्हें सपोर्ट करने लगीं.'

बता दें, वसीम अकरम ने शनीरा थामसन से साल 2013 में शनीरा थामसन से शादी की थी. उनकी पहली हुमा की 25 अक्टूबर 2009 को कई अंगों के काम नहीं करने के कारण निधन हो गया था.

World Cup 2019: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले PCB चीफ का बड़ा बयान, बोले- भारत से नहीं मांगेंगे भीख

First published: 14 June 2019, 22:10 IST
 
अगली कहानी