Home » क्रिकेट » World Cup 2019: West Indies bowler made team India Work Easy
 

World Cup 2019: भारतीय गेंजबादों का वेस्टइंडी़ज के खिलाडियों ने काम किया आसान, दिया आस्ट्रेलिया को हराने का फार्मूला

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2019, 17:54 IST

भारतीय टीम ने विश्व कप की शुरूआत जीत के साथ की है. टीम ने अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को 6 विकेट से मात दी है. टीम इंडिया अपना अगला मैच 9 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी. टीम इंडिया इस मैच को जीतकर विश्व कप में अपनी जीत का सिलसिला आगे बढा़ना चाहेगी.

भारतीय टीम का सामना करने से पहले ऑस्ट्रेलिया गुरूवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच खेल रही है. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की शुरूआत बेहद खराब रही. ऑस्ट्रेलिया की आधी टीम 79 रनों के स्कोर पर पवेलियन लौट गई. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज वेस्टइंडीज के गेंदबाजों के सामने क्रीज पर पैर नहीं जमा पाए.


World Cup 2019: तो क्या आईपीएल में खेलने की वजह से तबाह हुआ इस तेज गेंदबाज का करियर

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच हो रहे मैच पर भारतीय टीम मैनेजमैंट की भी नजरें होगीं. वहीं इस मैच में जिस तरह से ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज आउट हुए है, टीम मैनेजमेंट उसे देख रह होगा. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जब मैनेजमेंट के साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मैच की रणनीति बनाएंगे तो मैनेजमेंट इस बात को जरूर रखेगा. ऐसे में विराट सेना को इससे काफी मदद मिल सकती है.

पांच बार की विश्व विजेता ऑस्ट्रेलिया इस मैच में काफी वेस्टइंडीज के सामने पानी मांगती दिख रही है. वेस्टइंडीज के गेंदबाज बांउसर गेंदों का काफी प्रयोग कर रहे है, और इसका फायदा भी टीम को मिली है. साथ ही इस मैच में वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने शॉट गेंदों का भी काफी ज्यादा यूज किया है.

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में उतरेंगें तो टीम इस गेम प्लान के साथ उतर सकती है.

World Cup 2019: वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज ने मचा रखा है तहलका, खौफ में विरोधी टीमें

First published: 6 June 2019, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी