Home » क्रिकेट » World Cup 2019: West Indies Oshane Thomas uproar in Worl Cup
 

World Cup 2019: वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज ने मचा रखा है तहलका, खौफ में विरोधी टीमें

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2019, 17:18 IST

ICC Cricket world cup 2019 का 10वां मैच ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच खेला जा रहा है. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की खराब शुरूआत हुई है. ऑस्ट्रेलिया के चार बल्लेबाज 38 रनों के भीतर ही पवेलियन लौट गए. वहीं इस मैच में एक बार फिर वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज ओशेन थॉमस ने टीम को पहली सफलता दिलाई. ओशेन थॉमस ने ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच को 6 रनों से स्कोर पर पवेलियन की राह दिखाई.

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज ओशेन थॉमस से इस विश्व कप में विरोधी टीमें खौफ खा रही है. वेस्टइंडीज ने विश्व कप के पहले मैच में पाकिस्तानी बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी थी. इस मैच में ओशेन थॉमस ने पाकिस्तान के चार बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई थी.


World Cup 2019: तो क्या आईपीएल में खेलने की वजह से तबाह हुआ इस तेज गेंदबाज का करियर

ओशेन थॉमस बीते काफी दिनों से काफी प्रभावि दिखे है. ओशेन थॉमस ने बीते खेले दो वनडे मैचों में 9 विकेट हासिल किए है. इसमें पाकिस्तान के खिलाफ उनका प्रदर्शन भी शामिल है.

वेस्टइंडीज की टीम को इस बार विश्व कप का दावेदार नहीं माना जा रहा था. विश्व कप के शुरू होने से पहले टीम के लिए कहा जा रहा था कि वेस्टइंडीज अपने बल्लेबाजों के दम पर मैच जीते तो जीते लेकिन गेंदबाजी के दम पर जीत हासिल करने की किसी ने कल्पना तक नहीं की थी.

इंग्लैंड की पाटा पिचों पर जहां विश्व कप में हाई स्कोरिंग मैच हो रहे हैं वहीं दूसरी तरफ वेस्टइंडीज अपने गेंदबाजों के दम पर मैच जीत रही है. न्यूजीलैंड के खिलाफ वार्म अप मैच में वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने शुरूआत के 10 ओवरों में तीन बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई थी. इस मैच में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 400 से अधिक का स्कोर किया था.

World Cup 2019: अफगानिस्तान के खिलाड़ी ने अपने ही कप्तान को मारा थप्पड़, देखें वीडियो

वेस्टइंडीज के गेंदबाजी ने अभी तक अपने खेल से सभी दिग्गज क्रिकेटरों को प्रभावित किया है. ओशेन थॉमस को बाकी के गेंदबाजों का बखूबी साथ मिल रहा है. विश्व कप के 12वें संस्करण में लीग के कुल 48 मैच होने है. ऐसे में एक दो मैच के प्रदर्शन के आधार पर कियी खिलाड़ी को जज नहीं किया जा सकता लेकिन फिर भी जिस तरह से ओशेन थॉमस का बीते मैचों में प्रदर्शन है, उससे विरोधी टीमों के बल्लेबाजों में खौफ मचा हुआ है.

World Cup 2019: इस फोटोग्राफर ने एक हाथ से पकड़ा ऐसा कैच, देखतें रह गए दर्शक

First published: 6 June 2019, 17:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी