Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Yuvraj Singh Slam Team India on Ambati Rayudu Retirement
 

World Cup 2019: भारतीय टीम मैनेजमेंट पर भड़के युवराज सिंह, रायडू को लेकर कहीं बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2019, 17:25 IST

ICC Cricket World Cup 2019 के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड से 18 रनों से हारकर टीम इंडिया विश्व कप से बाहर हो गई है. इस हार के बाद भारतीय टीम मैनेजमेंट और सेलेक्टर लोगों के निशाने पर है. वहीं अब इन लोगों की सूची में युवराज सिंह का भी नाम शामिल हो गया है. युवराज सिंह ने अंबाती रायडू को लेकर टीम मैनेजमेंट पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके साथ अच्छा नहीं किया गया.

विश्व कप के लिए जब भारतीय टीम का चयन हुआ उससे पहले माना जा रहा था कि टीम में नंबर चार के बल्लेबाज के तौर पर आंबाती रायडू को जगह मिलेगी लेकिन टीम में विजय शंकर को जगह दी गई. रायडू को रिजर्व खिलाड़िों की सूची में जरूर शामिल किया गया. लेकिन जब शिखर धवन और विजय शंकर चोटिल हुए उसके बाद बाद भी रायडू को टीम में जगह नहीं मिली जिस कारण उन्होंने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया.

युवराज सिंह ने.'ये बात बहुत निराश करने वाली है जो अंबाती रायुडू के साथ टीम मैनेजमेंट ने किया. वो वर्ल्ड कप के लिए तैयार थे।. अंबाती रायुडू ने न्यूजीलैंड में रन बनाए लेकिन उसके बाद वे तीन - चार पारियों में रन नहीं बना सके तो उन्हें ड्रॉप किया गया. उनकी जगह पंत को लिया गया और उन्हें ड्रॉप कर दिया है. अगर नंबर चार वनडे क्रिकेट में महत्वपूर्म पोजिशन है तो फिर खिलाड़ियों को बैक करना होगा.'

विश्व कप से पहले तक भारतीय टीम ने नंबर चार पर कई बदलाव किए. नंबर चार के लिए अंबाती रायडू से लेकर मंयक अग्रवाल तक को आजमाया गया. वहीं टीम का सेलेक्शन होने से पहल तक विराट खुद कहते थे कि रायडू नंबर चार के लिए सबसे बेहतरीन बल्लेबाज है, लेकिन टीम में रायडू की जगह विजय शंकर को दी गई.

World Cup 2019: सेमीफाइनल मुकाबले में चोटिल होने के बावजूद खेल रहे थे धोनी, अंगूठा पड़ गया काला!

First published: 14 July 2019, 17:12 IST
 
अगली कहानी