Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Ziva dhoni picture Viral on social media after India New Zealand match washed out
 

World Cup 2019: भारत-न्यूजीलैंड मैच रद्द होने से नाराज हुई जीवा, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2019, 23:20 IST

भारत और न्यूजीलैंड के बीच नॉटिंघम के मैदान पर आईसीसी विश्व कप का 18वां मुकाबला खेला जाना था. लेकिन बारिश के कारण यह मैच रद्द कर दिया गया. मैच रद्द होने के बाद दोनों ही टीमों को एक-एक अंक दिया गया है. इस विश्व कप का यह चौथा मुकाबला है जो बारिश के कारण रद्द हुआ है. वहीं किसी विश्व कप में इससे पहले तक इतने मुकाबले रद्द नहीं हुए थे. नॉटिंघम में सुबह से ही लगातार बारिश हो रही थी जिसके कारण इस मैच में टॉस भी नहीं हो पाया और मैच रद्द हो गया.

विश्व कप में भारत और न्यूजीलैंड दोनों ही टीमें अभी तक अजेय रही है ऐसे में आज के मुकाबले को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह था, लेकिन मैच रद्द होने के कारण दर्शकों में काफी नाराजगी देखी गई. वहीं इस मैच को एम एस धोनी की बेटी जीवा भी आई थी, वो भी बारिश के कारण मैच रद्द होने के कारण निराश दिखी. जीवा की नाराजगी वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

जीवा के इस रिएक्शन पर एक फैंन ने लिखा अभी हर भारतीय क्रिकेटर का यही हाल है जो मैच रद्द होने के बाज जीवा का है.

भारत ने इस विश्व कप में अभी तक अजेय रहा है. उसने तीन मुकाबले खेले है जिसमें दो में इसे जीत मिली है जबकि एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया. वहीं न्यूजीलैंड ने चार मुकाबले खेले है जिसमें उसे तीन में जीत मिली है जबकि एक में हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में आज के मुकाबले में जब टूर्नामेंट की अजेय टीमें एक दूसरे के आमने सामने थी तो मुकाबला दिलचस्प होने वाला था लेकिन बारिश के कारण मैच रद्द हो गया जिससे फैंस में काफी निराशा है.

World Cup 2019: भारत के इस ऑलराउंडर क्रिकेटर ने बादलों से की प्रार्थना, नॉटिंघम की बजाए महाराष्ट्र में बरसो, देखें Video

First published: 13 June 2019, 23:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी