Home » क्रिकेट » Wriddhiman Saha India's best wicketkeeper in last 5-10 years SAYS former captain saurav ganguly
 

सौरव गांगुली का हैरान करने वाला बयान, धोनी को नहीं इस खिलाड़ी को बताया देश का बेस्ट विकेटकीपर

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 November 2018, 9:33 IST

भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज़ रिद्धिमान साहा इस समय कंधे की चोट की वजह से क्रिकेट से दूर हैं. उम्मीद की जा रही है कि वो साल के अंत तक वापसी कर सकते हैं. ऐसे में उनकी वापसी से पहले ही भारत के कप्तान सौरव गांगुली ने बड़ा बयान दे दिया है. पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि वह पिछले पांच से 10 साल में भारत के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर हैं.

आप को बता दें कि दिसंबर 2014 में महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के बाद टेस्ट क्रिकेट में भारत की पहली पसंद 34 साल के साहा कंधे की सर्जरी के बाद रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं.

साहा को लेकर बात करते हुए गांगुली ने कहा, 'वह लगभग एक साल से टीम से बाहर है लेकिन मुझे लगता है कि पिछले पांच से 10 साल में वह भारत का सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर है. उम्मीद करता हूं कि वह जल्द उबर जाएगा.’

आप को बता दें कि भारत की ओर से 32 टेस्ट में तीन शतक की मदद से 1 हजार 164 रन बनाने वाले साहा ने इस बार के शुरुआत में केपटाउन टेस्‍ट के दौरान पिछली बार देश का प्रतिनिधित्व किया था. ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद भारत को जुलाई 2019 तक कोई टेस्ट नहीं खेलना, जिससे बंगाल के इस विकेटकीपर का भविष्य अनिश्चित है.

First published: 12 November 2018, 9:33 IST
 
अगली कहानी