Home » क्रिकेट » Wriddhiman Saha Or Rishabh Pant For Australia Series? Ravi Shastri Reveals His Pick
 

ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले शास्त्री ने दिया हैरान करने वाला बयान, कहा-पंत की वजह से इस खिलाड़ी के करियर पर लगा फुलस्टॉप!

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 October 2018, 11:39 IST

 महेंद्र सिंह धोनी के टेस्ट क्रिकेट में संन्यास लेने के बाद से टीम इंडिया उनके विकल्प की तलाश कर रहा है. टीम इंडिया ने उनके संन्यास लेने के बाद साहा, पार्थिव पटेल और दिनेश कार्तिक जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को आजमाया है. वही अब ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले टीम के कोच रवि शास्त्री ने साफ कर दिया है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम पंत के साथ ही रहेगी और उन्हें ही पहले विकेटकीपर के रूप में देख रही है.

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे मैच में जीत हासिल करने के बाद रवि शास्त्री ने कहा था कि पंत अभी भी युवा खिलाड़ी है. वो एक अच्छा बल्लेबाज़ है और विकेट के पीछे वो अच्छा है.

यह भी पढ़ें: श्रीलंकन क्रिकेट पर छाए मैच फिक्सिंग के काले बादल, आईसीसी के निशाने पर आया ये दिग्गज खिलाड़ी

वही जब ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए साहा के चयन की बात की गई तो उन्होंने कहा कि हम अभी इसी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाना जाते है. हमे अभी टीम में किसी भी तरह को कोई भी बदलाव करना है.

पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच की दूसरी में यादगार शतक लगाया था. इसके अलावा उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ दोनों टेस्ट मैचों में 92-92 रन की पारी खेली थी. जिसके बाद उनके ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाने की संभावना बढ़ गई है. पंत के इस प्रदर्शन से साफ़ हो गया है कि साहा को एक बार फिर से अपनी बल्लेबाज़ी पर काम करना होगा।

First published: 16 October 2018, 11:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी