Home » क्रिकेट » Wriddhiman Saha Unsure of Participation in Historic test against Afghanistan he Injured during IPL 2018
 

अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच नहीं खेल पाएगा ये विकेटकीपर!

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 June 2018, 8:42 IST
(File Photo (BCCI))

टीम इंडिया अफगानिस्तान के खिलाफ 14 जून से बेंगलुरू में एकमात्र और ऐतिहासिक टेस्ट मैच खेलेगी. ये मैच अफगानिस्तान के लिए डेब्यू टेस्ट है. इस मुकाबले में टीम इंडिया के टेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्विमान साहा का खेलना संदिग्ध माना जा रहा है. दरअसल, साहा के अंगुठे में लगी चोट अभी सही नहीं हुई है.

बता दें कि साहा को इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 11वें सीजन के दूसरे क्वालीफायर मैच (25 मई) के दौरान कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेलते समय चोट लग गई थी, जब वह कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेल रहे थे. साहा उस दौरान अपनी IPL फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए विकेटकीपिंग कर रहे थे.

अब इस बात को लेकर रिद्विमान साहा ने गुरूवार को स्थिति साफ करते हुए संवाददाताओं से कहा, "ईमानदारी से कहूं तो दुर्भाग्यवश, मैं अभी फिट नहीं हूं. यह मेरे हाथ में नहीं है और इस पर चयनकर्ता ही फैसला लेंगे." उनके इस बयान से ऐसा लग रहा है कि शायद ही वह इस मुकाबले के फिट हो पाएं.

 

रिद्विमान साहा ने कहा, "मुझे अभी सही स्थिति के बारे में पता नहीं, इसलिए मैं इस पर कोई कमेंट नहीं कर सकता कि अफगानिस्तान टेस्ट में खेलूंगा या नहीं. बीसीसीआई मेरी चोट पर लगातार नजर बनाए हुई है. सबकुछ इस चीज पर निर्भर करता है चोट से मैं कितना उबर पाता हूं."

ये भी पढ़ेंः सौरव गांगुली ने राशिद खान के बारे में जो कहा है वो सुनकर टीम इंडिया के होश उड़ जाएंगे

विकेटकीपर साहा ने कहा, "आप्रेशन में अभी कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है. डॉक्टर फिर से इसकी जांच करेंगे और फिर वह इस पर कोई फैसला लेंगे. अगले कुछ दिनों एक और एक्स-रे होगा इसके बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी." साहा ने अफगानिस्तान टेस्ट को लेकर कहा, " यह केवल ऐतिहासिक टेस्ट का सवाल नहीं है बल्कि एक मैच में न खेलना हमेशा निराशाजनक होता है."

First published: 1 June 2018, 8:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी