Home » क्रिकेट » Yorkshire Terminated contracts of Ravichandran Ashwin, Nicholas Pooran and Keshav Maharaj
 

कोरोना वायरस के बीच रविचंद्रन अश्विन को लगा बड़ा झटका, यॉर्कशायर के साथ रद्द हुआ कॉन्ट्रैक्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2020, 22:10 IST
Ravichandran Ashwin

इंग्लिश काउंटी यॉर्कशायर (Yorkshire) ने घोषणा की है कि वो रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin), दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी केशव महाराज (Keshav Maharaj) और निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट समाप्त कर लिए हैं. बता दें, तीनों क्रिकेटरों से बात करने के बाद ही यॉर्कशायर इस नतीजे पर पहुंची और यह फैसला किया. बाएं हाथ के बल्लेबाज पूरन को टी 20 ब्लास्ट के लिए क्लब में फिर से शामिल होने किया गया था, जबकि बाएं हाथ के स्पिनर केशव महाराज काउंटी चैंपियनशिप में शुरूआत के मुकाबले खेलने वाले थे.

दूसरी ओर, अश्विन सीजन में ज्यादा तर समय के यॉर्कशायर के लिए उपलब्ध रहने वाले थे. ऑफ स्पिनर अश्विन इससे पहले वोस्टरशायर और नॉटिंघमशायर के लिए खेल चुके हैं ऐसे में उन्हें इंग्लैंड के हालात के बारे में काफी जानकारी है.


गौरतलब, है कि कोरोना वायरस महामारी के कारण इंग्लैंड में 1 जुलाई तक क्रिकेट की सभी गतिविधियां को निलंबित कर दिया है. बता दें, यॉर्कशायर के अलावा, कई अन्य काउंटी क्लबों ने भी विदेशी खिलाड़ियों के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट समाप्त कर लिए हैं.

ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार, यॉर्कशायर के क्रिकेट निदेशक मार्टिन मॉक्सन ने कहा,'मैं वास्तव में इस मामले में खिलाड़ियों की समझ की सराहना करता हूं. हम इस कोरोना महामारी के दौरान खिलाड़ियों और उनके एजेंटों के साथ नियमित संपर्क में रहे हैं.' उन्होंने आगे कहा,'वे बेहद पेशेवर रहे हैं और वर्तमान में अनिश्चितता का सामना कर रहे काउंटियों की सराहना करते हैं. हमें उम्मीद है कि हम उन्हें भविष्य में एमराल्ड हेडिंग्ले में देख पाएंगे.'

कोरोना वायरस के कारण ब्रिटेन में 20,732 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या 1,53,000 को पार कर गई है. वहीं पूरी दुनिया में इस वायरस के कारण 2,97,000 लाख से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं जबकि संक्रमितों की संख्या 30 लाख से करीब हो गई है.

पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब अख्तर ने की पीएम मोदी की तारीफ, बोले- लॉकडाउन का फैसला लेकर बचाई कई लोगों की जान

First published: 27 April 2020, 22:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी