Home » क्रिकेट » You'll hit COVID-19 for a six: Akram wishes Sachin
 

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने सचिन तेंदुलकर के लिए मांगी दुआ, कहा- आप कोविड-19 भेजेंगे छक्के के लिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2021, 0:03 IST
You'll hit COVID-19 for a six: Akram wishes Sachin

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर जिन्होंने बीते दिनों ही कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, उन्हें शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के अस्पताल में भर्ती होने पर फैंस के साथ साथ क्रिकेट के दिग्गजों से लेकर आईसीसी और कई देशों ने क्रिकेट बोर्ड ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांगी है. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम (Wasim Akram) भी उन लोगों में शामिल हैं.

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने ट्वीट किया,"जब आप 16 साल के थे, तब भी आपने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों का हिम्मत और हौसले के साथ संघर्ष किया. मुझे यकीन है कि आप कोविड-19 को भी छक्के के लिए भेजेंगे. जल्द ही ठीक हो जाओ मास्टर. डॉक्टरों और अस्पताल के कर्मचारियों के साथ भारत की वर्ल्ड कप 2011 की वर्षगांठ मनाएंगे तो अच्छा होगा. मुझे एक तस्वीर भेजें."


 

बता दें, सचिन तेंदुलकर ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए जानकारी दी थी कि उन्हें चिकित्सा सलाह के तहत एहतियात के तौर पर मैं अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है. सचिन ने ट्वीट किया,"आप सभी की दुआ और शुभकामनाओं के लिए बहुत धन्यवाद. डॉक्टरों की सलाह से मेडिकल रूटीन को पूरा करने के लिए मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है. उम्मीद यही करता हूं कि कुछ ही दिनों के भीतर जल्दी स्वस्थ होकर मैं वापस घर लौट जाउंगा."

बताते चलें कि सचिन तेंदुलकर बीते दिनों ही रोड सेफ्टी विश्व सीरीज में खेले थे. रोड सेफ्टी विश्व सीरीज में सचिन ने इंडिया लीजेंड की कप्तानी की थी और टीम को जीत भी दिलाई थी. रोड सेफ्टी विश्व सीरीज के बाद सचिन तेंदुलकर ने कोरोना के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया था. सचिन के अलावा तीन और खिलाड़ियों ने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है.

अगर बांग्लादेश 2023 वर्ल्ड कप नहीं जीता, तो मैं 2027 तक खेलूँगा- शाकिब अल हसन

 

First published: 3 April 2021, 0:03 IST
 
अगली कहानी