Home » क्रिकेट » young gun Prithvi Shaw sets comeback date, gives major update on his fitness
 

क्रिकेट के मैदान में फिर दिखेगा कोहली के ब्रह्मास्त्र का जलवा, इस दिन कर रहा है वापसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 January 2019, 15:03 IST

टीम इंडिया के युवा स्टार बल्लेबाज़ ऑस्ट्रेलिया में लगी चोट के बाद एक बार फिर से मैदान में वापसी करने की कोशिश कर रहें हैं. ऐसे में अपनी चोट को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो आईपीएल से पहले ठीक हो जाएंगे. गौरतलब है कि शॉ को ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान अभ्यास मैच के दौरान एड़ी में चोट लग गई थी.

इंडिया टीवी को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मैं आईपीएल से पहले फिट हो जाएंगे. मैं इस समय अपनी फिटनेस हासिल करने की कोशिश कर रहा हूँ मैं अपनी एड़ी और बाकी शरीर पर भी काम कर रहा हूँ.

इस हादसे को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण था. हम इसके लिए कुछ नहीं कर सकते हैं.ऑस्ट्रेलिया में खेलना हमेशा से ही चुनौतीपूर्ण रहता हैं. मुझे वहां की पिचों पर मिलने वाला उछाल पसंद हैं. पर मुझे चोट लग गई थी. लेकिन मैं इस बात से खुश हूँ कि भारत ने सीरीज जीती हैं.

जीत को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये जीत यादगार थी. मुझे ख़ुशी है कि सबने अच्छा किया है.टीम का संतुलन एक दम सही था. कोहली भाई, पुजारा भाई, अजिंक्य रहाणे और रिषभ पंत, सभी ने अपना सर्वश्रेष्ठ किया. इतने मेहनत करने के बाद सीरीज जीतना बहुत अच्छा लगता है.

First published: 21 January 2019, 14:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी