Home » क्रिकेट » Yuvraj Singh Bought by toronto nationals in G20 Auction
 

अब पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी के खिलाफ खेलते नजर आएंगे युवराज सिंह

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 June 2019, 12:24 IST

युवराज सिंह ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अलविदा कहा है. वहीं युवराज अब अपनी नई पारी शुरू करने जा रहे है. युवराज ने बीते दिनों ही बीसीसीआई को पत्र लिखकर कहा था कि उन्हें कनाडा की ग्लोबल टी20 लीग में खेलने की अनुमति दी जाए, बीसीसीआई ने उन्हें मंजूरी दी, जिसके बाद उन्हें कनाडा की ग्लोबल टी20 लीग में खरीद लिया गया.

भारत के सिक्सर किंग युवराज सिंह अब टोरंटो नेशनल्स टीम के लिए खेलते आएंगे. युवराज सिंह को जी टी20 की दूसरी नीलामी में टोरंटो नेशनल्स ने खरीदा है. हालांकि अभी यह नहीं पता चल पाया है कि उन्हें कितनी रकम में खरीदा गया है. वहीं टोरंटो नेशनल्स में युवराज सिंह के अलावा कई दिग्गज क्रिकेटर भी मौजूद है. इस टीम में पाकिस्तानी खिलाड़ी कामरान अकमल, रुम्मन रईस जैसे खिलाड़ी शामिल है. वहीं अफरीदी एडमंटन रॉयल्स के लिए इस सीजन में खेलते नजर आएंगे. 

पाकिस्तान के यह खिलाड़ी जी टी20 लीग में बीते वर्ष भी खेले थे वहीं इस साल भी उम्मीद है कि वो एक बार फिर खेलेगें. 

कनाडा की ग्लोबल टी20 लीग जी टी20 2019 में भारत की तरफ से भाग लेने वाले युवराज एक मात्र भारतीय खिलाड़ी है. जी टी20 2019 में इस बार 6 टीमें हिस्सा ले रही है. ब्रैंपटन वुल्वस, एडमंटन रॉयल्स, मॉन्ट्रियल टाइगर्स, टोरंटो नैशनल्स, वैंकूवर नाइट्स और विनीपेग हॉक्स. जी टी20 2019 का आगाज 25 जुलाई को होगा और यह 11 अगस्त तक चलेगा.

T20 इतिहास में जो नहीं कर पाई ऑस्ट्रेलिया और भारत जैसी मजबूत टीमें, वो कारनामा कर दिखाया युगांडा ने

First published: 21 June 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी